• April 29, 2024

PM ने जिसके लिए मांगा वोट, वह राक्षस हजारों से दुष्कर्म कर भागा…कर्नाटक सेक्स स्कैंडल पर बोली

PM ने जिसके लिए मांगा वोट, वह राक्षस हजारों से दुष्कर्म कर भागा…कर्नाटक सेक्स स्कैंडल पर बोली
Share

Lok Sabha Elections 2024: कर्नाटक में हुए कथित सेक्स स्कैंडल को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वांड्रा ने एक तीर से दो निशाने साधे हैं. सोमवार (29 अप्रैल, 2024) को उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आजकल महिलाओं के मंगलसूत्र और गहनों की बातें करते हैं. कर्नाटक में पीएम मोदी ने जिसके लिए वोट मांगा, उन्होंने (पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना) हजारों महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया. मैं पूछना चाहती हूं कि हमारे प्रधानमंत्री और गृहमंत्री इस बारे में क्या कहते हैं? पीएम मोदी, देश की करोड़ों महिलाएं जवाब मांग रही हैं. मंगलसूत्र पर बात करने के पहले देश की महिलाओं को जवाब दीजिए.

प्रियंका गांधी वाड्रा के मुताबिक, “इतना भयावह काम करने वाले के लिए पीएम मोदी ने मंच से वोट मांगा. वह आखिरकार इस पर जवाब क्यों नहीं देते? उनके पास तो हर जानकारी होती है कि कौन कहां जा रहा है? वह मेरे बारे में भी बोलते रहते हैं कि मैं कहां जा रही हूं. एक राक्षस इतना बड़ा दुष्कर्म करके विदेश भाग गया पर इन्हें पता क्यों नहीं चला? पीएम मोदी आएं और मंच पर जवाब दें. वह किसी के मंगलसूत्र पर बात करने लायक नहीं हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हर बार वे महिलाओं पर अत्याचार करने वाले के साथ खड़े दिखते हैं.”

प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ दर्ज हो चुकी है FIR

कांग्रेस की युवा नेता की ओर से यह जुबानी हमला ऐसे वक्त पर बोला गया है, जब कर्नाटक सेक्स स्कैंडल केस से जुड़े सैकड़ो वीडियो मिले हैं और एक दिन पहले यानी कि रविवार (28 अप्रैल, 2024) को इस मामले में कर्नाटक के पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न और पीछा करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई.

“वीडियो कॉल पर करते थे अश्लील बातें”- आरोप

रेवन्ना की घरेलू सहायिका की शिकायत के आधार पर जिले के होलेनरासीपुर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता के अनुसार, वह रेवन्ना की पत्नी भवानी की रिश्तेदार हैं. पीड़िता ने आरोप लगाया कि काम शुरू करने के चार महीने बाद रेवन्ना उनका यौन उत्पीड़न करने लगे, जबकि प्रज्वल उनकी बेटी को वीडियो कॉल करके ‘‘अश्लील बातें’’ करते थे.

लोकसभा चुनाव में NDA के उम्मीदवार हैं प्रज्वल रेवन्ना

एच.डी. रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री और जनता दल (सेक्युलर) प्रमुख एचडी देवेगौड़ा के बेटे हैं, जबकि प्रज्वल रेवन्ना हासन से मौजूदा सांसद हैं. 33 साल के प्रज्वल हासन लोकसभा क्षेत्र से इस आम चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के उम्मीदवार हैं, जहां 26 अप्रैल को मतदान हुआ था.

यह भी पढ़ेंः खजुराहो में पर्चा खारिज, सूरत में वॉक ओवर, इंदौर में प्रत्याशी ने जॉइन की BJP, नतीजों से पहले NDA को ‘केक वॉक’ दे रहा I.N.D.I.A.




Source


Share

Related post

PM Modi addresses Rajya Sabha on the Motion of Thanks to the President’s address: Key quotes | India News – Times of India

PM Modi addresses Rajya Sabha on the Motion…

Share NEW DELHI: Prime Minister Narendra Modi on Wednesday responded to the Motion of Thanks to the President‘s…
राहुल गांधी के भाषण से क्यों हटाए गए शब्द? बीजेपी सांसद बांसुरी स्वराज ने बता दी वजह

राहुल गांधी के भाषण से क्यों हटाए गए…

Share Parliament Session: कांग्रेस नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के 1 जुलाई को सदन में…
‘Thank you so much for your very kind words’: Virat Kohli extends gratitude to PM Modi | Cricket News – Times of India

‘Thank you so much for your very kind…

Share NEW DELHI: Star India batter Virat Kohli extended his thanks to Prime Minister Narendra Modi for a…