• May 3, 2024

‘वहां हम राहुल गांधी को नहीं हरा सकते, वो पक्का जीत जाएंगे…’ जानें CM सरमा ने ऐसा क्यों कहा?

‘वहां हम राहुल गांधी को नहीं हरा सकते, वो पक्का जीत जाएंगे…’ जानें CM सरमा ने ऐसा क्यों कहा?
Share

Assam CM On Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव 2024 में अब पाकिस्तान की एंट्री हो चुकी है. पूर्व मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तारीफ की, जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कांग्रेस पर हमलावर है. इसी क्रम में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वो पाकिस्तान के अंदर बहुत फेमस हैं, वहां से वो चुनाव जीत सकते हैं लेकिन भारत में कभी नहीं जीत सकते.

असम सीएम ने कहा, “पाकिस्तान में राहुल गांधी बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं. पाकिस्तान में अगर चुनाव होता है और राहुल गांधी चुनाव में खड़े होते हैं तो राहुल गांधी बहुत ज्यादा वोट से जीतेंगे. पाकिस्तान में राहुल से हम नहीं जीत सकेंगे. पाकिस्तान में राहुल गांधी जरूर चुनाव जीतेंगे. पाकिस्तान जो चाहेगा भारत में उसका उल्टा होगा. वो भारत में तो चुनाव जीत नहीं सकते, हो सकता है कि पाकिस्तान में ही जीत जाएं. भारत में तो केवल नरेंद्र मोदी ही पीएम रहेंगे.”

पीएम मोदी भी कर चुके हैं हमला

बीते दिन गुरुवार (02 मई) को गुजरात के आणंद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन पर हमला किया. पीएम मोदी ने कहा, “आज जब कांग्रेस कमजोर हो रही है, यहां कांग्रेस मर रही है तो पाकिस्तान रोना रो रहा है. कांग्रेस के लिए अब पाकिस्तानी नेता दुआ मांग रहे हैं. शहजादे को पीएम बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला हो रहा है.”

चौधरी फवाद हुसैन ने क्या कहा था?

दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर राहुल गांधी की तारीफ करते हुए एक वीडियो शेयर किया किया था. जिसके कैप्शन उन्होंने लिखा, “राहुल गांधी ऑन फायर.” इस वीडियो में कांग्रेस नेता राम मंदिर के मुद्दे पर बोल रहे हैं और कहते हुए सुनाई पड़ते हैं कि क्या इस मौके पर किसी गरीब को आमंत्रित किया गया था?

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi Nomination: राहुल ने रायबरेली से दाखिल किया नामांकन, सोनिया-प्रियंका समेत जुटा पूरा गांधी परिवार



Source


Share

Related post

Congress demands ‘white paper’ from government on Agnipath scheme | India News – Times of India

Congress demands ‘white paper’ from government on Agnipath…

Share NEW DELHI: Congress on Thursday demanded a ‘white paper‘ from the government on the Agnipath scheme alleging…
‘सेना बताए कि 98 लाख कैसे बने?’ अग्निवीर अजय कुमार को लेकर कांग्रेस ने पूछा सवाल

‘सेना बताए कि 98 लाख कैसे बने?’ अग्निवीर…

Share Congress On Army Claim: कांग्रेस के एक्स सर्विस मैन विभाग के चेयरमैन रोहित चौधरी ने गुरुवार (04…
राहुल गांधी के भाषण से क्यों हटाए गए शब्द? बीजेपी सांसद बांसुरी स्वराज ने बता दी वजह

राहुल गांधी के भाषण से क्यों हटाए गए…

Share Parliament Session: कांग्रेस नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के 1 जुलाई को सदन में…