• April 6, 2023

कभी टॉप एक्ट्रेस पसंद नहीं करती थीं मनोज बाजपेयी का लुक, अभिनेता के मुंह पर कह दी थी ऐसी बात

कभी टॉप एक्ट्रेस पसंद नहीं करती थीं मनोज बाजपेयी का लुक, अभिनेता के मुंह पर कह दी थी ऐसी बात
Share

Manoj Bajpayee Interview: बॉलीवुड फिल्मों से लेकर वेब सीरीज में अपने अभिनय से दर्शकों के दिल पर राज करने वाले मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) इन दिनों अपने इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं. इस इंटरव्यू में अभिनेता ने खुद को लेकर कई खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि उनके लुक को एक समय कोई पसंद नहीं करता था और तब उन्हें फिल्म में एक राजकुमार की भूमिका की पेशकश की गई तो वो काफी चौंक गए थे.

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता हैं मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया कि, लोग अक्सर उन्हें कहते थे कि उनका चेहरा अच्छा नहीं है. संघर्ष  के दिनों में एक फेमस एक्ट्रेस ने उनसे कहा था, ‘मनोज, मुझे तुम अच्छे नहीं लगते.’ इस पर अभिनेता ने कहा कि उन्हें इससे कोई आपत्ति नहीं है क्योंकि ये विचार उनमें पहले से ही रचा-बसा था.

जुबैदा का राजकुमार रोल मिलने पर चौंक गए थे अभिनेता 

वहीं, निर्देशक श्याम बेनेगल ने उन्हें फिल्म ‘जुबैदा’ में कास्ट किया. इस ऑफर से मनोज बाजपेयी चौंक गए थे. उन्होंने फिल्म निर्माता से पूछा कि क्या वो कंफर्म हैं. मनोज को लगा कि राजकुमार के रोल के लिए वो फिट नहीं बैठेंगे. उस समय हीरो को लेकर लोगों की एक क्लीयर पिक्चर थी, डैशिंग और गुड लुकिंग. मुझे लगा था कि वो बिल्कुल भी राजकुमार की तरह नहीं दिखते हैं जिसका श्याम बेनेगल ने उन्हें ऑफर किया था.

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा, मैं श्याम बेनेगल का आभारी हूं. उन्होंने मुझे ‘जुबैदा’ में कास्ट करने का फैसला किया. लेकिन उस वक्त मैंने उनके पास जाकर पूछा, ‘आप ऐसा क्यों कर रहे हो? मुझे एक राजकुमार के रूप में मत डालो, मैं एक राजकुमार की तरह नहीं दिखता.’ तब उन्होंने मेरी तरफ देखते हुए कहा, ‘तुम ऐसा क्यों कहते हो?’ तब बेनेगल ने एक राजकुमार की फोटो निकाली और मुझसे पूछा कि वास्तविक जीवन का क्या राजकुमार उनसे बेहतर दिखता है. 

बता दें, मनोज (Manoj Bajpayee) को आखिरी बार ओटीटी फिल्म ‘गुलमोहर’ में देखा गया था, जो डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई थी. अभिनेता ने शर्मिला टैगोर के साथ फिल्म में अभिनय किया. उन्हें ‘गुलमोहर’ में अरुण बत्रा के रूप में देखा गया था. मनोज बाजपेयी जल्द ही ‘डिस्पैच’ और ‘जोराम’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें: Armaan Malik के घर में गूंजी किलकारियां, दूसरी पत्नी Kritika Malik बनीं मां, यूट्यूबर ने दी गुडन्यूज



Source


Share

Related post

Manoj Bajpayee Takes Dig at Bollywood Directors for Not Casting Him as ‘Rich Guy’: ‘I’m Never…’ – News18

Manoj Bajpayee Takes Dig at Bollywood Directors for…

Share Curated By: Shrishti Negi Last Updated: September 26, 2024, 00:59 IST Manoj Bajpayee will next be seen…
When Aamir Khan had revealed the REAL reason he was removed from Shah Rukh Khan starrer ‘Darr’, later Sunny Deol was cast and had a huge feud with SRK on the set | Hindi Movie News – Times of India

When Aamir Khan had revealed the REAL reason…

Share ‘Darr‘ is considered one of the most memorable characters of Shah Rukh Khan, and everyone still remembers…
TOIFA OTT Awards 2023: Complete list of winners | – Times of India

TOIFA OTT Awards 2023: Complete list of winners…

Share The Times of India Film Awards (TOIFA) event, held on July 27 in Mumbai, celebrated outstanding achievements…