• July 7, 2023

मिथुन चक्रवर्ती पर टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर की मां शांतिरानी का हुआ निधन

मिथुन चक्रवर्ती  पर टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर की मां शांतिरानी का हुआ निधन
Share

Mithun Chakraborty Mother Passes Away: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun chakraborty) की मां ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. इस बात की पुष्टि एक्टर के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने की है. बताया जा रहा है कि एक्टर की मां पिछले काफी वक्त से बीमार थीं और उन्होंने शुक्रवार को दुनिया को अलविदा कह दिया. बता दें कि शांतिरानी मिथुन के साथ उनके मुंबई वाले घर में ही रह रही थीं.

मिथुन चक्रवर्ती की मां का हुआ निधन
मिथुन चक्रवर्ती मां को खो देने के बाद पूरी तरह से टूट गए हैं. इस दुख की घड़ी में ना सिर्फ बॉलीवुड सेलेब्स बल्कि कई राजनेताओं ने भी उनकी मां की मौत पर दुख जताया है. बता दें कि तीन साल पहले कोविड के दौरान एक्टर के पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती का 95 साल की उम्र में निधन हो गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार उनका निधन किडनी फेल होने की वजह से हुआ था और अब एक्टर के सिर से मां का साया भी उठ चुका है.  

एक्टर बनने से पहले पहले कोलकाता में रहते थे मिथुन
बता दें कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले मिथुन चक्रवर्ती अपने पेरेंट्स और 4 भाई-बहनों के साथ कोलकाता के जोड़ाबागान एरिया में रहते थे. फिर जब उन्हें इंडस्ट्री में ब्रेक मिला और एक्टर ने अपनी खास पहचान बना ली तो वो पेरेंट्स को भी मुंबई में ही ले आए.  

 राजनीति में चमका रहे किस्मत
बात करें मिथुन को तो बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के बाद अब एक्टर राजनीति में किस्मत चमका रहे हैं. मिथुन ने विधानसभा चुनाव के दौरान हुई पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में भाजपा ज्वाइन की थी.

अपने लंबे करियर में मिथुन चक्रवर्ती ने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. जिसमें ‘मृगया’, ‘डिस्को डांसर’, ‘हम पांच’, ‘सुरक्षा’, ‘साहस’, ‘वारदात’, ‘बॉक्सर’, ‘प्यारी बहना’, ‘प्रेम प्रतिज्ञा’,’ मुजरिम’ और ‘अग्निपथ’  जैसी शानदार फिल्में शामिल है. हिंदी के अलावा एक्टर बंगाली, भोजपुरी सहित कई भाषाओं में काम कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें-

किन्नर हैं Uorfi Javed? आखिरकार एक्ट्रेस ने अपने बारे में खोले चौंकाने वाले राज़



Source


Share

Related post

करोड़ों की संपत्ति का मालिक है यह बच्चा, कभी न रहने को था घर, न खाने को खाना

करोड़ों की संपत्ति का मालिक है यह बच्चा,…

Share<p style="text-align: justify;"><strong>Guess Who:</strong> बॉलीवुड के कई मशहूर कलाकार ऐसे रहे हैं जिन्होंने अपने बचपन में गरीबी को…
Wrestlers Protest: पहलवानों के प्रदर्शन पर मिथुन चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

Wrestlers Protest: पहलवानों के प्रदर्शन पर मिथुन चक्रवर्ती…

Share Mithun chakraborty On Wrestlers protest : देश में लंबे समय से चल रही पहलवान साक्षी मलिक, विनेश…
Mahaakshay Chakraborty: My mother Yogeeta Bali gave up limelight to be a wife and mother, but I wish to share screen space with her someday – Big Interview | Hindi Movie News – Times of India

Mahaakshay Chakraborty: My mother Yogeeta Bali gave up…

ShareMahaakshay Chakraborty aka Mimoh is the son of celebrated actor Mithun Chakraborty and yesteryear actress Yogeeta Bali. However,…