• May 30, 2023

मालिक को पिलाई नशीली दवा और 74 लाख के गहने लेकर हुआ फरार, पुलिस ने अब किया गिरफ्तार

मालिक को पिलाई नशीली दवा और 74 लाख के गहने लेकर हुआ फरार, पुलिस ने अब किया गिरफ्तार
Share

Mumbai Jewellery Shop: मुंबई के गोरेगांव इलाके में 15 मई को करधर नाम के ज्वेलर्स के यहां चोरी की घटना सामने आई थी. इस लूट में 74 लाख के सोने-चांदी के गहनों की चोरी की गई थी. गहने की दुकान में हुई इस चोरी की घटना ने पूरे इलाके में सोने-चांदी के व्यापारियों में दहशत पैदा कर दी थी. पुलिस ने मामले की गहन छानबीन शुरू की और अब इस मामले में एक आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है.

मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर सत्यनारायण के मुताबिक करीब 74 लाख के गहनों की चोरी के मामले में मुंबई पुलिस ने राजस्थान से सुरेश लोहार नाम के एक 28 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 74 लाख रुपये के सभी गहने भी बरामद कर लिए गए हैं, जो चोरी किए गए थे. पुलिस के मुताबिक आरोपी सुरेश लोहार उसी ज्वेलरी शॉप में काम करता था और उसी ने दुकान के मालिक को पेय पदार्थ में नशीली दवा डालकर एक रूमाल के जरिए बेसुध कर दिया था. इसके बाद आरोपी ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया.

कहां पर छिपाए गहने?

मुंबई पुलिस के मुताबिक सोने-चांदी के गहने की चोरी करने के बाद आरोपी ने अपनी एक मित्र के यहां इन गहनों को छुपा कर रखा था. इसके बाद वो खुद राजस्थान भाग गया. पुलिस ने इस मामले की छानबीन के लिए 10 से 12 लोगों की एक टीम बनाई और कड़ी मेहनत के बाद इस आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया.

एक और ज्वेलरी शॉप में की थी चोरी

मुंबई पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी के कई साथी मुंबई की अन्य ज्वेलरी शॉप में काम करते हैं, जिनसे इसका संबंध है. पुलिस गिरफ्तारी के बाद उसने वडाला इलाके में एक ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी के मामले को भी कुबूल किया है. आरोपी सुरेश लोहार और उसके साथियों ने क्या और भी ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया है पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: ‘…तो लोकसभा चुनाव का पूरा परिणाम बदल जाएगा’, 2024 में विपक्षी एकता और सीटों के फॉर्मूले पर बोले संजय राउत

 



Source


Share

Related post

Govinda’s wife Sunita Ahuja shares health update: ‘He will be moved to normal ward today’ | – Times of India

Govinda’s wife Sunita Ahuja shares health update: ‘He…

Share Sunita Ahuja has shared an important health update about her actor husband Govinda. Post her visit to…
‘कोल्डप्ले’ के टिकट की कालाबाजारी कर रही थी ये कंपनी, मुंबई पुलिस ने सीईओ को भेजा समन

‘कोल्डप्ले’ के टिकट की कालाबाजारी कर रही थी…

Share Coldplay Tickets Black Marketing: भारत में अगले साल जनवरी में होने वाले विदेशी कंसर्ट ‘कोल्डप्ले’ को लेकर…
घर पर हुई फायरिंग के बाद सलमान खान छोड़ेंगे गैलेक्सी अपार्टमेंट?

घर पर हुई फायरिंग के बाद सलमान खान…

Share Salman Khan House Firing Case: 14 अप्रैल को सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बाइक…