• August 28, 2024

2 शादी के बाद भी इस एक्ट्रेस से 10 साल तक चला था नागार्जुन का अफेयर

2 शादी के बाद भी इस एक्ट्रेस से 10 साल तक चला था नागार्जुन का अफेयर
Share

Nagarjuna Akkineni Birthday: साउथ सिनेमा से लेकर हिंदी सिनेमा तक में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाले नागार्जुन अक्किनेनी 29 अगस्त को 65 साल के होने जा रहे हैं. नागार्जुन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया. नागार्जुन का जन्म 29 अगस्त 1959 को तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में हुआ था.

नागार्जुन अपनी फिल्मों और एक्टिंग के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं. एक्टर ने दो-दो शादी की है. इसके बावजूद उनका बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस से लम्बा अफेयर चला था. हालांकि बाद में दोनों कलाकार ब्रेकअप करके अलग हो गए थे. वो एक्ट्रेस आज 52 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं.

लक्ष्मी दग्गुबाती से की थी पहली शादी

नागार्जुन ने पहली शादी लक्ष्मी दग्गुबाती से साल 1984 में की थी. तब नागार्जुन की उम्र 25 साल थी. बता दें कि लक्ष्मी के पिता डी. रामानाइडू और नागार्जुन के पिता नागेश्वर राव अच्छे दोस्त थे. नागार्जुन और लक्ष्मी ने अरेंज मैरिज की थी. हालांकि नागार्जुन और लक्ष्मी की शादी ज्यादा टिक नहीं पाई. दोनों ने शादी के 6 साल बाद 1990 में तलाक लेकर अपनी राहें जुदा कर ली थी.

अमला अक्किनेनी से की दूसरी शादी


लक्ष्मी से अलग होने के दो साल बाद ही नागार्जुन ने साल 1992 में अमला अक्किनेनी से शादी कर ली थी. शादी के बाद नागार्जुन और अमला दो बेटों नागा चैतन्य और अखिल अक्किनेनी के पैरेंट्स बने थे. हालांकि दो शादी के बावजूद नागार्जुन मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू पर दिल हार बैठे थे.

10 साल तक चला था नागार्जुन-तब्बू का अफेयर

बड़े पर्दे पर नागार्जुन और तब्बू की जोड़ी साथ भी नजर आई हैं. इसी बीच दोनों के अफेयर की खबरें भी आई. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि तब्बू और नागार्जुन ने एक दूसरे को 10 साल तक डेट किया था. हालांकि नागार्जुन अपनी वाइफ अमला को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे इस वजह से तब्बू और नागार्जुन बाद में अलग हो गए. हालांकि ना ही कभी तब्बू और न ही कभी नागार्जुन ने अपने रिश्ते पर कुछ कहा था. गौरतलब है कि तब्बू आज 52 साल की उम्र में भी अकेले जी रही हैं. उन्होंने अब तक शादी नहीं की है.

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस को कई दिनों तक कंधे पर उठाकर बर्फ में चले थे राजेश खन्ना, शरीर पर पड़ गए थे निशान




Source


Share

Related post

दिलजीत दोसांझ को फैन ने भेजा लीगल नोटिस, लगाया ये बड़ा आरोप

दिलजीत दोसांझ को फैन ने भेजा लीगल नोटिस,…

Share Dil-Luminati Tour: मशहूर पंजाबी और बॉलीवुड गायक एवं एक्टर दिलजीत दोसांझ की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही…
आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ के टीजर को मिला ‘यूए’ सर्टिफिकेट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ के टीजर को मिला…

Share Alia Bhatt Jigra Teaser Update: बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस आलिया भट्ट को हाल ही में लोरियल पेरिस…
जब 25 लड़कों ने मिलकर की थी राजकुमार राव की पिटाई, ‘अंजली’ के चक्कर में बुरे फंसे थे एक्टर

जब 25 लड़कों ने मिलकर की थी राजकुमार…

Share राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म ‘स्त्री 2’ से फैंस का दिल जीत रहे हैं. इस फिल्म…