• May 3, 2023

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताई आरोपों पर चुप रहने की वजह, बोले – ‘गंदा आदमी आपको…’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताई आरोपों पर चुप रहने की वजह, बोले – ‘गंदा आदमी आपको…’
Share

Nawazuddin Siddiqui Talk About His Personal Life: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक्टर पर उनकी पत्नी आलिया ने कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे. जिसकी वजह से एक्टर को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. हालांकि, तब एक्टर ने इस मामले पर कभी कोई रिएक्शन नहीं दिया लेकिन अब उन्होंने इस मामले में अपने चुप रहने की वजह का खुलासा किया है.  

कई बार अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए – नवाज

ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में नवाज़ुद्दीन ने अपनी लाइफ की कई बातें शेयर की. एक्टर ने बताया, “गंदा आदमी आपको ललकारता है और जब आप उसके पाले में चले जाते हैं, तो  वहां वो आपसे स्मार्ट हो जाता है. ऐसे में आप रिएक्शन देते हैं तो वो और होशियार हो जाता है. इसलिए उस मामले में बेहतर ये ही होता कि जो अफवाहें हैं उसपर कोई ध्यान ना दें.


सच्चाई सामने आने तक करियर खत्म हो जाता है- नवाज

वहीं अफवाहों के बारे में बात करते हुए नवाज ने कहा कि, अफवाह दूसरे शख्स को विलेन बनाने के लिए फैलाई जाती है. जिसमें कई दूसरे लोग भी आग में घी के बराबर का काम रहते हैं और लोग उनपर विश्वास करने लगते हैं. ऐसे में जब तक मामले का पूरा सच सामने आता है, उस इंसान का करियर खत्म हो जाता है.”

इन फिल्मों में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

वर्कफ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन बहुत जल्द ही सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘अफवाह’ में नजर आने वाले हैं. जिसमें वो भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. ये फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके बाद वो नेहा शर्मा के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘जोगीरा सा रा रा’ में दिखेंगे. उनकी ये फिल्म 12 मई को थिएटर्स में दस्तक देगी.

यह भी पढ़ें-

The Sound of Music के प्रीमियर में दिखा अंबानी फैमिली की होने वाली बहू का क्यूट लुक, बेटे के साथ पहुंचीं आमिर की एक्स वाइफ, देखें तस्वीरें




Source


Share

Related post

When Abhishek Told Aishwarya Rai During Covid ‘Ghar Pe Baithe Hai, Kamaai Kahan Se Hogi’; Her Reply – News18

When Abhishek Told Aishwarya Rai During Covid ‘Ghar…

Share Aishwarya Rai with Abhishek Bachchan and Aaradhya. Abhishek Bachchan, in an old interview, had recalled the time…
Shraddha Kapoor Cutely Asks Paps To Bring Her Vada Pav With Teekhi Chutney Outside Her Gym; Watch – News18

Shraddha Kapoor Cutely Asks Paps To Bring Her…

Share Last Updated: June 03, 2024, 17:13 IST Shraddha Kapoor recently marked her attendance at the gym Shraddha…
सोनाक्षी सिन्हा को कैसे मिली थी ‘दबंग’ ? सलमान ने रखी थी यह शर्त

सोनाक्षी सिन्हा को कैसे मिली थी ‘दबंग’ ?…

Share Sonakshi Sinha Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा…