• June 21, 2024

ओटीटी और थिएटर में इस हफ्ते कौन-कौन सी फिल्में-वेब सीरीज होंगी रिलीज? यहां पाएं पूरी डिटेल्स

ओटीटी और थिएटर में इस हफ्ते कौन-कौन सी फिल्में-वेब सीरीज होंगी रिलीज? यहां पाएं पूरी डिटेल्स
Share

OTT and Theater Release This Week: शुक्रवार को दुनियाभर में वीकेंड मनाया जाता है. इस दिन की शाम के बाद से रविवार की रात तक ज्यादातर लोग छुट्टी मनाते हैं. फिल्में भी खासतौर पर इसी दिन रिलीज की जाती हैं लेकिन अब गुरुवार को भी कुछ फिल्में रिलीज होती हैं. ओटीटी का भी यही हिसाब-किताब है. हर शुक्रवार को थिएटर्स में फिल्में और ओटीटी पर वेब सीरीज या फिल्में रिलीज की जाती हैं. आज 21 जून को भी कई फिल्में थिएटर्स में और कुछ वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज की गई हैं.

21 जून से 23 जून तक कुछ और वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी पर रिलीज की जाएंगी. इस हफ्ते फिल्म, वेब सीरीज के अलावा एक रिएलिटी शो भी दस्तक दे रहा है. अब इस लिस्ट में कौन-कौन सी फिल्मों और वेब सीरीज का आप आनंद उठा पाएंगे चलिए पूरी लिस्ट बताते हैं.

21 जून को थिएटर्स में रिलीज हुईं ये फिल्में

21 जून से ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ (हिंदी में), ‘जट्ट एंड जूलियट’ (पंजाबी में), ‘The Exorcism’ (इंग्लिश में), ‘जेएनयू’ (हिंदी में), ‘द बाइकराइडर्स’ (इंग्लिश में), ‘हमारे बारह’ (हिंदी में), ‘पुश्तैनी’ (हिंदी में), ‘नंदाना संभावम’ (मलयालम में) जैसी फिल्में रिलीज हुई हैं.


बता दें, 22 जून को ‘इवनिंह शैडो’ (हिंदी में) और ‘क्रिएशन ऑफ द गॉड्स 1: किंगडम ऑफ स्ट्रोम्स’ (हिंदी और चाइनीज में) रिलीज होगी. इसके अलावा इस हफ्ते थिएटर में कोई और फिल्में 27 जून से पहले रिलीज नहीं होगी.

ओटीटी पर 21 जून से 23 जून तक आने वाली सीरीज-फिल्में

20 जून को ‘कोटा फैक्ट्री सीजन 3’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा चुका है. इस सीरीज को लेकर युवाओं में काफी क्रेज दिखा और इसे पसंद भी किया जा रहा है. वहीं इसके अलावा इस हफ्ते आने वाली वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट नीचे बता रहे हैं.

‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ सीजन 2: इस दूसरे सीजन का पहला एपिसोड तो आपने 16 जून को देख लिया होगा जिसे जियो सिनेमा पर रिलीज किया गया था. अब जियो सिनेमा पर ही इसका दूसरा एपिसोड 23 जून को रिलीज किया जाएगा और तीसरा एपिसोड 30 जून को रिलीज होगा.

‘महाराज’: आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने एक्टिंग में डेब्यू कर लिया है. उनकी पहली फिल्म महाराज नेटफ्लिक्स पर 21 जून यानी आज से रिलीज कर दी गई है. इसे अब आप सब्सक्रिप्शन के साथ कभी भी देख सकते हैं.

‘बैड कॉप’: अनुराग कश्यप और गुलशन देवैया स्टारर वेब सीरीज ‘बैड कॉप’ भी 21 जून से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज कर दी गई है. इसके दो एपिसोड्स को फिलहाल रिलीज किया गया है तो उसका आनंद आप उठा सकते हैं.

‘अरनमनई 4’: तमिल भाषा की इस सुपरहिट फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है. 21 जून से इस फिल्म को आप डिज्नी+हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इस फिल्म में तमन्ना भाटिया लीड रोल में नजर आईं.

‘बिग बॉस ओटीटी 3’: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ का तीसरा सीजन 21 जून से जियो सिनेमा पर देखने को मिलेगा. इस बार शो के होस्ट सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर हैं और फैंस इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं. तो अब कुछ महीने जियो सिनेमा पर आपको ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें: Aamir Khan के बेटे Junaid Khan की विवादित फिल्म ‘महाराज’ हुई रिलीज, जानें कहां देख सकते हैं




Source


Share

Related post

‘पंचायत’ के ‘विधायक’ ने सुनाई थी पंकज त्रिपाठी को खरी-खोटी, अब एक्टर का आया जवाब

‘पंचायत’ के ‘विधायक’ ने सुनाई थी पंकज त्रिपाठी…

Share Pankaj Tripathi on Pankaj Jha: 28 मई को ‘पंचायत 3’ आई थी जिसे दर्शकों का खूब प्यार…
जल्द मां बनने वाली हैं ये 6 एक्ट्रेस, दीपिका पादुकोण से ऋचा चड्ढा तक करेंगी पहले बेबी का वेलकम

जल्द मां बनने वाली हैं ये 6 एक्ट्रेस,…

Shareदीपिका पादुकोण, ऋचा चड्ढा से लेकर युविका चौधरी तक, जल्द मां बनने वाली हैं ये एक्ट्रेसेस Source Share
‘कल्कि 2898 एडी’ का एडवांस बुकिंग में जलवा! प्रभास के फिल्म ने छाप लिए 30 करोड़

‘कल्कि 2898 एडी’ का एडवांस बुकिंग में जलवा!…

Share Kalki 2898 AD First Day Advance Booking Report: ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर दर्शकों में गजब का…