• October 26, 2023

पाकिस्तान को साउथ अफ्रीका ने डराया, बावुमा बोले- अगर मौका मिला तो…

पाकिस्तान को साउथ अफ्रीका ने डराया, बावुमा बोले- अगर मौका मिला तो…
Share

Temba Bavuma’s Warning To Pakistan: भारत में खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में साउथ अफ्रीका अब तक बेहद ही शानदार लय मे दिखाई दी है. पांच मुकाबले खेल चुकी अफ्रीका ने 4 में जीत हासिल करने का साथ प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर कब्ज़ा किया हुआ है. अब अफ्रीका की अगली भिड़ंत पाकिस्तान के खिलाफ 27 अक्टूबर, शुक्रवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगी. इस मैच से पहले दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बवुमा ने पाकिस्तान को डराते हुए कहा कि अगर मौका मिलेगा तो उनकी टीम 350 का स्कोर करेगी. 

मुकाबले से पहले गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने मीडिया से बातचीत की. अफ्रीकी कप्तान ने सबसे पहले बताया कि वो चेन्नई की पिच पर टॉस जीतकर पहले बैटिंग करना चाहेंगे. उन्होंने कहा, “मैंने अफगानिस्तान का पाकिस्तान के खिलाफ मैच देखा और ऐसा लगा कि लाइट्स के अंडर बैटिंग करना ज़्यादा बेहतर होगा. इसलिए मुझे लगता है कि बैटिंग के लिहाज से ये फायदेमंद है.”

उन्होंने आगे कहा, “ज़ाहिर तौर पर हमें इस बात को ध्यान में रखना चाहिए कि हमने पहले बैटिंग करते हुए काफी सफलता हासिल की है. इसलिए सौभाग्य से, फिलहाल मुझे ये फैसला करने की ज़रूरत नहीं है. लेकिन मुझे लगता है कि टूर्नामेंट में हमें कहीं न कहीं बाद में बैटिंग करनी होगी. बल्लेबाज़ के रूप में हमारी यही बातचीत हुई है कि हम कैसे उस तरीके को ढूंढें जो हम पहले बैटिंग करते हुए अपनाते हैं..”

अब तक टूर्नामेंट में बड़े स्कोर करती आई साउथ अफ्रीका के कप्तान ने पाकिस्तान गेंदबाज़ों वॉर्निंग देते हुए कहा, “अगर हमें 350 रनों का स्कोर करने का मौका मिलेगा, तो हम करेंगे. अगर नहीं, तो हम इस बात का ध्यान रखेंगे कि हमारे सामने जो हो रहा है उसे अच्छे तरीके से खेलें.”

बता दें कि अफ्रीका ने पिछले दोनों ही मैचों में जीत हासिल की है. टीम ने पिछले दो मुकाबलों में इंग्लैंड को 229 और बांग्लादेश को 149 रनों से हराया था. वहीं पाकिस्तान की ओर नज़र डालें तो टीम को पिछले तीन मैचों में लगातार शिकस्त झेलनी पड़ी है. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs NZ: विराट कोहली पूरी करेंगे छठे गेंदबाज की कमी, नेट्स में जमकर की है प्रैक्टिस



Source


Share

Related post

England Cricket Team Arrives in Hyderabad for Test Series Against India | Cricket News – Times of India

England Cricket Team Arrives in Hyderabad for Test…

Share NEW DELHI: The England cricket team touched down at the Rajiv Gandhi International Airport in Hyderabad on…
‘बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना’, जानें भारत-पाकिस्तान की किस बहस पर वसीम अकरम ने ऐसा कहा

‘बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना’, जानें भारत-पाकिस्तान की…

Share<p style="text-align: justify;"><strong>World Cup 2023:</strong> वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में भारत की हार से ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा…
Record 1.25 million fans attended World Cup, says ICC

Record 1.25 million fans attended World Cup, says…

Share Fans cheering during the ICC Men’s Cricket World Cup India 2023 between India and Australia at Narendra…