• December 6, 2023

पाकिस्तानी इस्लामिक सीनेटर ने भारत के खिलाफ उगला जगह, कहा- ‘रॉ अफसरों को हम जिंदा…’

पाकिस्तानी इस्लामिक सीनेटर ने भारत के खिलाफ उगला जगह, कहा- ‘रॉ अफसरों को हम जिंदा…’
Share

Pakistani Islamist Senator Threat India: भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में मौजूद कई लोग इंडिया के खिलाफ बयानबाजी करते नजर आते हैं. पाकिस्तान के कई विशेषज्ञ और इस्लामिक स्कॉलर भारत को खत्म करने का बेतुका सपना देखते रहते हैं. हाल ही में पाकिस्तान के इस्लामिक सीनेटर फैजल रजा अबिदी ने इंडियन आर्मी और खुफिया एजेंसी Research and Analysis Wing (RAW) के खिलाफ जहरीला बयान दिया है.

पाकिस्तानी इस्लामिक सीनेटर फैजल रजा अबिदी ने एक टीवी शो के दौरान धमकी देते हुए कहा कि हमारी सेना भारत के रॉ अफसरों और भारतीय सेना के लोगों को जिंदा जला देगी. इस बयानबाजी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल पाक अनटोल्ड की तरफ से पोस्ट किया गया है. हालांकि, ABP वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा.

पाकिस्तानी शख्स ने भारत को दी चुनौती
पाकिस्तान के फैजल रजा अबिदी एक टीवी शो के दौरान इजरायल और हमास के बीच जारी जंग का जिक्र कर रहे थे. वे इजरायल और हिज्जबुला के बीचे पैदा हुए टकराव को लेकर बयान दे रहे थे. उन्होंने आरोप लगाया कि भारत ने अपनी तरफ से रॉ के 950 लोगों को इजरायल की मदद करने के लिए भेजा है. इसके अलावा कई मिलिट्री के लोग भी इजरायल के साथ जुड़े हुए है, इसलिए बढ़िया होगा की सारे लोग वहां से भाग जाएं नहीं तो उनको आग लगाकर जिंदा जला देंगे. उन्होंने कहा कि मैं भारत को खुली चुनौती देता हूं कि वो अपने 18 लाख सैनिकों को भेजे. मैं वादा करता हूं कि कोई भी जिंदा नहीं बचेगा.

कौन है फैजल रजा अबिदी?
पाकिस्तान में फैजल रजा अबिदी राजनीतिक रूप से बहुसंख्यक सुन्नी बरेलवी संप्रदाय का प्रतिनिधित्व करते है. इसके अलावा वो सुन्नी इत्तेहाद परिषद का हिस्सा भी है. वो पाकिस्तान में शिया संप्रदाय का प्रतिनिधित्व करने वाली मजलिस वहदत-ए-मुस्लिमीन के साथ जुड़े हुए हैं. वो पेशे से एक व्यवसायी भी है. साल 2008 से वो कराची के अल-ज़ुल्फिकार ग्रुप ऑफ कंपनीज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी भी हैं.

ये भी पढ़े:पाकिस्तान में हुई खालिस्तानी आतंकी लखबीर सिंह रोडे की मौत, चोरी-छिपे हुआ ISI के ‘मोहरे’ का अंतिम संस्कार, भारत से हुआ था फरार




Source


Share

Related post

PCB Yet To Issue NOCs To Babar Azam, Shaheen Afridi, Says ‘Not Comfortable’ | Cricket News

PCB Yet To Issue NOCs To Babar Azam,…

Share File image of Babar Azam (right) and Shaheen Shah Afridi.© AFP Pakistan captain Babar Azam,…
BSF Troops Arrest Pakistani National In Punjab’s Ferozepur

BSF Troops Arrest Pakistani National In Punjab’s Ferozepur

Share Sources said the Pakistani national was aged around 15. (Representational) Ferozepur, Punjab:  BSF troops Wednesday arrested a…
क्या भारतीय टीम T20 World Cup जीत पाएगी, पाकिस्तानियों ने की ये भविष्यवाणी

क्या भारतीय टीम T20 World Cup जीत पाएगी,…

Share T20 World Cup 2024: इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच आज T20 World Cup का फाइनल खेला…