• February 1, 2024

‘मैने माफी मांगी है’, शार्गिद को पीटने पर ट्रोल हुए पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान ने मामले पर दी सफाई

‘मैने माफी मांगी है’, शार्गिद को पीटने पर ट्रोल हुए पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान ने मामले पर दी सफाई
Share

Rahat Fateh Ali Khan On Viral Video: राहत फ़तेह अली खान की हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हुई थी. जिसमें वह नवीद हसनैन नाम के एक शख्स को जूते से मारते हुए दिखाई दे रहे थे. राहत फतेह अली खान की इस वीडियो के वायरल होने के बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई थी.वहीं अब सिंगर ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है. पॉडकास्ट पर अदील आसिफ से बात करते हुए, पाकिस्तानी गायक ने कहा कि उन्होंने नावेद से माफ़ी मांगी है, जिसे वह अपना शागिर्द कहते हैं.

वायरल वीडियो पर राहत फतेह अली खान 
राहत फतेह अली खान ने अपने शिष्य को कथित तौर पर शारीरिक यातना देने के लिए सोशल मीडिया पर हुई आलोचना के बाद इस मामले पर क्लियरिफिकेशन दिया है. घटना के बारे में बात करते हुए राहत ने अदील से कहा, ”मैंने उनसे माफी मांगी. वह रोने लगे और बोले, ‘उस्ताद जी (सर) आप ऐसा क्यों कर रहे हैं?” 49 वर्षीय सिंगर ने कहा, ‘बाप का जैसा रोल होता है शागिर्द की बाप होने की जरुरत है. हमने वो रोल ही अदा किया है.”

उन्होंने आगे कहा कि वह अपने कर्मचारी के इलाज और शादी के खर्चों का भुगतान करके उनके परिवार की मदद कर रहे हैं. वायरल वीडियो में, राहत को ‘बोतल’ को लेकर कर्मचारी को बार-बार थप्पड़ मारते और जूते से मारते हुए देखा गया था. कई लोगों ने उन्हें इसके बारे में ट्रोल किया, जिस पर उन्होंने तब क्लियरिफिकेशन दिया था कि यह ‘पीर साहब का दम का पानी’ था.

ट्रोलिंग पर राहत फतेह अली खान ने क्या कहा?
ट्रोलिंग पर रिएक्शन देते हुए, पाकिस्तानी सिंगर ने कहा, “वह मेरा शिष्य है और मैंने स्वीकार किया कि मैंने उसे डांटा और अपमानित किया. बाद में मैंने माफ़ी मांगी. यहां तक ​​तो ठीक था लेकिन लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं. लेकिन सच तो यह है कि उसके पास मेरा पवित्र जल था. लोग स्थिति की गंभीरता को समझ नहीं रहे हैं. यह मेरे लिए बहुत गंभीर मामला है क्योंकि इसमें मेरे आध्यात्मिक मार्गदर्शक शामिल हैं.

राहत फतेह अली का शार्गिद को मारते हुए वीडियो हुआ था वायरल
बता दें कि वीडियो में राहत फ़तेह अली खान को उस व्यक्ति को मारते और थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है, जिसे उन्होंने अपना शार्गिद बताया था. वह उससे पूछता हैं, “मेरी बोतल कहाँ है?”
बाद में राहत ने इस घटना को एक मालिक और उसके कर्मचारी के बीच का “आंतरिक मामला” बताया. “ राहत ने एक वीडियो जारी कर  कहा था, “आपने इन वीडियो में जो कुछ भी देखा है वह एक उस्ताद (मालिक) और एक शागिर्द (शागिर्द) के बीच का आंतरिक मामला है. जब कोई शिष्य अच्छा काम करता है, तो हम उन पर खूब बरसते हैं और जब वे गलती करते हैं, तो हम उन्हें दंडित भी करते हैं… मैंने उसी समय उनसे माफ़ी मांगी थी…” 

ये भी पढे़ं: YRKKH Spoiler: अरमान-अभिरा के बीच एक बार फिर आई रूही, कपल मूमेंट किया स्पॉइल, शो में आने वाला है ये नया ट्विस्ट



Source


Share

Related post

यशराज मुखाटे ने राहत फतेह अली खान पर बनाया पैरोडी मैशअप, इंटरनेट पर हुआ वायरल

यशराज मुखाटे ने राहत फतेह अली खान पर…

Share Yashraj Mukhate New Parody Song: कोरोना के समय कुछ पैरोडी मैशअप सोशल मीडिया पर खूब फेमस हुए.…
Singer Chinmayi Slams Rahat Fateh Ali Khan Over Viral Assault Video

Singer Chinmayi Slams Rahat Fateh Ali Khan Over…

Share Chinmayi Sripaada referred to the singer’s actions as “horrendous.” Mumbai: The ‘Mast Magan’ singer Chinmayi Sripaada criticised…
On Camera, Rahat Fateh Ali Khan Thrashes Student With Shoe, Then Clarifies

On Camera, Rahat Fateh Ali Khan Thrashes Student…

Share Rahat Fateh Ali Khan said the man who was seen being beaten was like his son. Iconic…