• October 3, 2023

पाकिस्तानी टीम को भारत में नहीं मिला खाने में बीफ तो बोला पाकिस्तानी यूट्यूबर- थोड़ी थर्म कर ल

पाकिस्तानी टीम को भारत में नहीं मिला खाने में बीफ तो बोला पाकिस्तानी यूट्यूबर- थोड़ी थर्म कर ल
Share

Pakistan Beef Controversy: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम 7 साल के बाद कोई टूर्नामेंट खेलने के लिए भारत पहुंची है. इससे पहले आखिरी बार पाकिस्तानी क्रिकेट टीम साल 2016 में T20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत आयी थी और इस बार 50 ओवर के वर्ल्ड कप टूर्नामेंट खेलने पड़ोसी मुल्क भारत पहुंची है. कई बरसों के बाद भारत पहुंचने पर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का भव्य तरीके से स्वागत किया गया. हालांकि, ये भी उन्हें कम ही लगी, क्योंकि उन्हें खाने में बीफ न परोसे जाने पर वो नाराज हो गए. इसके बाद क्रिकेट टीम को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा.

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को बीफ न मिलने वाले मामले पर एक पाक यू्ट्यूबर जायद अली ने अपनी ही टीम की धज्जियां उड़ाते हुए उन्हें खरी-खोटी सुना दी. उन्होंने कहा कि जाहिलीयत की कोई सीमा नहीं होती है. हमें ये समझना चाहिए की जिस देश में बीफ नहीं खिला सकते है, वहां न मिलने पर कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को थोड़ी शर्म कर लेनी चाहिए. अपने जमीर का मातम माना लो.

पाकिस्तानी आवाम ने खरी-खोटी सुनाई
एक तरफ जहां पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमी अपनी टीम के स्वागत को लेकर भारत की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड विवादों में फंसने से बाज नहीं आ रहा है.

हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन जका अशरफ ने एक संवाददाता सम्मेलन में भारत को दुश्मन मुल्क कहकर संबोधित किया. उन्होंने कहा कि हमने अपने खिलाड़ियों को इतनी सुविधाएं और पैसे दिए हैं कि वो दुश्मन देश जाकर खेल सकते है. शर्मनाक हरकत पर पाकिस्तानी आवाम ने अपने क्रिकेट बोर्ड को खरी-खोटी सुनाई है.

पाकिस्तानी क्रिकेटरों की मांग
पाकिस्तानी क्रिकेटरों के फूड मेनू में ग्रिल्ड लैंब चॉप्स, मटन करी, बेहद लोकप्रिय हैदराबादी बिरयानी, बटर चिकन और ग्रिल्ड मछली शामिल हैं. हालांकि, उनको बीफ नहीं परोसा जाएगा. बल्कि, सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं, इस भव्य आयोजन में भाग लेने वाली किसी भी टीम को अपने भोजन मेनू में बीफ नहीं परोसा जाएगा.

PTI की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पाक टीम ने अपने कार्बोहाइड्रेट सेवन को पूरा करने के लिए अपने मेनू में उबले हुए बासमती चावल, महान शेन वार्न की पसंदीदा बोलोग्नीज़ सॉस में स्पेगेटी और शाकाहारी पुलाव की मांग की है.

ये भी पढ़ें:Pakistan On PoK: कश्मीर को लेकर पाकिस्तानी आवाम का गुस्सा पहुंचा 7वें आसमान पर, कहा-‘अगले 100 साल तक भी मुसलमान कश्मीर नहीं ले पाएंगे और…’



Source


Share

Related post

‘कहीं न कहीं आपका अहंकार ऊपर आ जाता है तो फिर…’ पीएम मोदी से क्या बोले विराट कोहली

‘कहीं न कहीं आपका अहंकार ऊपर आ जाता…

Share Virat Kohli With PM Modi: टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीत टीम इंडिया का खिलाड़ी भारत पहुंचे. गुरूवार…
PCB Yet To Issue NOCs To Babar Azam, Shaheen Afridi, Says ‘Not Comfortable’ | Cricket News

PCB Yet To Issue NOCs To Babar Azam,…

Share File image of Babar Azam (right) and Shaheen Shah Afridi.© AFP Pakistan captain Babar Azam,…
Rohit Sharma’s T20 World Cup Champions Get Grand Welcome At Airport, Mega Celebration Day Planned | Cricket News

Rohit Sharma’s T20 World Cup Champions Get Grand…

Share The Indian cricket team has finally landed in Delhi after their victorious 2024 T20 World…