• July 4, 2024

माला सिन्हा की बेटी भी हैं बेहद खूबसूरत, आमिर खान और गोविंदा संग दिए सुपरहिट गाने

माला सिन्हा की बेटी भी हैं बेहद खूबसूरत, आमिर खान और गोविंदा संग दिए सुपरहिट गाने
Share

Happy Birthday Pratibha Sinha: 70’s में कई ऐसी एक्ट्रेसेस आईं जिनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी होते हैं. उनमें से एक माला सिन्हा रही हैं जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया. लेकिन उनकी बेटी को वो लोकप्रियता नहीं मिली. माला सिन्हा की बेटी का नाम प्रतिभा सिन्हा है जिन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया लेकिन फ्लॉप रहीं.

प्रतिभा सिन्हा को आपने 90’s की कुछ फिल्मों में काम भी किया था लेकिन सफलता नहीं मिली. प्रतिभा इस साल अपना 55वां बर्थडे मना रही हैं. इस मौके पर चलिए आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं.

प्रतिभा सिन्हा का फैमिली बैकग्राउंड

4 जुलाई 1969 को कोलकाता में जन्मीं प्रतिभा सिन्हा की मां एक्ट्रेस माला सिन्हा हैं और पिता चिदंबर प्रसाद लोहानी हैं. प्रतिभा सिन्हा के पिता नेपाली फिल्म मेकर रहे हैं और उनकी मां माला सिन्हा ने कई हिंदी फिल्मों के साथ-साथ कुछ नेपाली फिल्में भी की हैं.


कई मीडिया रिपोर्ट्स दावा करती हैं कि 90’s में ही प्रतिभा सिन्हा ने सबके सामने संगीतकार नदीम से प्यार का इजहार कर दिया था और उनका कहना था कि वो शादी उनसे ही करेंगी. बताया जाता है कि बाद में प्रतिभा सिन्हा ने इन बातों का खंडन भी कर दिया था. इसके साथ ही उन्होंने शादी भी नहीं की और फिल्मों से दूरी बना ली.

प्रतिभा सिन्हा की फिल्में

प्रतिभा सिन्हा ने साल 1992 में फिल्म महबूब मेरे महबूब से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने लगभग 13-15 फिल्में कीं जिनसे में कोई हिट नहीं हुई. साल 1996 में आई आमिर खान की फिल्म राजा हिंदुस्तानी में माला सिन्हा का एक डांस नंबर था. ‘परदेसी जाना नहीं’ गाना सुपरहिट हुआ था.

माला सिन्हा की बेटी भी हैं बेहद खूबसूरत, आमिर खान और गोविंदा संग दिए सुपरहिट गाने, फिर क्यों हुईं इंडस्ट्री से दूर?

वहीं साल 1997 में आई अनिल कपूर और गोविंदा की फिल्म दीवाना मस्ताना के एक गाने में नजर आईं. ‘खिड़की खुली जरा’ जैसा सुपरहिट गाना दिया और प्रतिभा सिन्हा को इसके बाद कोई लोकप्रियता नहीं मिली. साल 2000 में प्रतिभा सिन्हा ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी और आज भी लाइमलाइट से बेहद दूर हैं.

यह भी पढ़ें: ‘मुझे बिहार का सुशांत सिंह राजपूत बनाया जा रहा है…’ Khesari Lal Yadav ने क्यों कही थी ऐसी बात? खुद किया खुुलासा




Source


Share

Related post

जब नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद मिथुन चक्रवर्ती हो गए थे घमंडी, प्रोड्यूसर ने कह दिया था ‘गेट आउट’

जब नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद मिथुन चक्रवर्ती…

Share इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू के दौरान, मिथुन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती संघर्षों के…
बॉलीवुड का वो एक्टर जिसके साथ 20 एक्ट्रेसेस ने किया था डेब्यू

बॉलीवुड का वो एक्टर जिसके साथ 20 एक्ट्रेसेस…

Share Bollywood Kissa: हिंदी सिनेमा के दिग्गज और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर ने बाल कलाकार के रुप में…
आईफा 2024 में शाहरुख खान और विक्की कौशल का धमाल, दूसरे सितारों ने भी दी जबरदस्त परफॉर्मेंस

आईफा 2024 में शाहरुख खान और विक्की कौशल…

Share IIFA Awards 2024: आधे से ज्यादा बॉलीवुड इस समय अबु धाबी में मौजूद है. मौका है आइफा…