• March 20, 2024

प्रियंका ने किए रामलला के दर्शन, पति-बेटी संग अयोध्या से सामने आईं ये तस्वीरें

प्रियंका ने किए रामलला के दर्शन, पति-बेटी संग अयोध्या से सामने आईं ये तस्वीरें
Share

Priyanka Chopra at Ram Janmabhoomi: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों इंडिया आई हुई हैं. उनके पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी भी इंडिया में हैं. बुधवार को एक्ट्रेस पति और बेटी के साथ रामलला के दर्शन के लिए अयोध्यां पहुंचीं. सोशल मीडिया पर उनके अयोध्या जाते हुए और मंदिर में दर्शन करते हुए के फोटोज वायरल हैं.

साड़ी पहने दिखीं प्रियंका चोपड़ा

फोटोज में प्रियंका एथनिक अटायर में दिखीं. उन्होंने येलो कलर की साड़ी पहनी हुई थी. अपने लुक को उन्होंने मैचिंग चूड़ियों के साथ कंप्लीट किया. साथ ही साइड पार्टेड हेयर स्टाइल बनाई. साथ ही ब्लैक कलर के सन ग्लासेस भी लगाए थे. वहीं उनकी बेटी ने लाइट कलर का आउटफिट कैरी किया. मालती मैरी का हेयरबैंड उन पर काफी क्यूट लग रहा था. निक जोनस भी एथनिक अटायर में दिखे. उन्होंने व्हाइट कलर का प्रिंटेड कुर्ता पहना हुआ था. 


प्रियंका चोपड़ा ने किए रामलला के दर्शन, पति और बेटी के साथ अयोध्या से सामने आईं ये तस्वीरें

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा 15 तारीख को मुंबई आई थीं बेटी मालती मैरी के साथ. मुंबई आने के बाद उन्होंने सबसे पहले एक इवेंट अटेंड किया. उन्होंने ईशा अंबानी की होली पार्टी भी अटेंड की. निक जोनस प्रियंका के साथ नहीं आए थे, वो बाद में मुंबई पहुंचे. अब दोनों को साथ में अयोध्या में देखा गया. खबरें हैं कि प्रियंका होली तक इंडिया में ही हैं. प्रियंका की बेटी मालती मैरी की ये इंडिया में पहली होली है और दूसरी इंडिया विजिट है. 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को होली बहुत पसंद हैं. प्रियंका विदेश में रहकर भी होली सेलिब्रेट करना नहीं भूलती हैं. 

प्रियंका चोपड़ा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें इंग्लिश फिल्म लव अगेन में देखा गया था. अब वो इंग्लिश फिल्म टाइगर में नैरेटर हैं. वहीं वो हेड्स ऑफ स्टेट में भी नजर आएंगी. हिंदी प्रोजेक्ट की बात करें तो पिछली बार प्रियंका को द व्हाइट टाइहर में देखा गया था. ये इंग्लिश और हिंदी दोनों में थी. इसके अलावा वो 2019 में द स्काई इज पिंक में नजर आई थीं.

 

ये भी पढ़ें- पैदा होते ही करोड़ों की प्रॉपर्टी का मालिक बन गया सिद्धू मूसेवाला का छोटा भाई, जानें बंगला, गाड़ी और बैंक बैलेंस की डिटेल्स



Source


Share

Related post

Samples Of Ayodhya Ram Temple ‘Prasad’ Sent For Testing Amid Tirupati Laddoo Row – News18

Samples Of Ayodhya Ram Temple ‘Prasad’ Sent For…

Share Last Updated: September 28, 2024, 00:09 IST Prakash Gupta, the officer in charge of the Ram Temple…
‘Was to Be Conferred Kannadiga of The Year Award’: Ram Lalla Idol Sculptor Yogiraj Denied US Visa, Speaks with News18 – News18

‘Was to Be Conferred Kannadiga of The Year…

Share Reported By: Rohini Swamy Last Updated: August 14, 2024, 22:08 IST Yogiraj carved the Ram Lalla idol…
Watch: Malti Marie Cuts Father Nick Jonas’ Hair By Using Toy Scissors. Aww

Watch: Malti Marie Cuts Father Nick Jonas’ Hair…

Share New Delhi: Nick Jonas‘ latest Instagram post is arguably the cutest thing on the Internet. The singer…