• June 15, 2024

रवीना टंडन कार विवाद: एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट करने वाले से मांगे 100 करोड़

रवीना टंडन कार विवाद: एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट करने वाले से मांगे 100 करोड़
Share

Raveena Tandon: हाल ही में रवीना टंडन उस समय काफी सुर्खियों में रही थी जब सड़क पर उनका एक महिला से विवाद हो गया था. उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक राह चलती महिला नजर आ रही थी और वहीं से एक्ट्रेस की गाड़ी रिवर्स ले रही थी. इस वीडियो को मोहसिन शेख नाम के शख्स ने सोशल मीडिया पर‌ पोस्ट किया था.

मोहसिन शेख ने वीडियो पोस्ट करते हुए दावा किया था कि महिला के साथ रवीना और उसके ड्राइवर ने मारपीट भी की थी. इसके अलावा रवीना टंडन और उनके ड्राइवर पर कई तरह के आरोप भी लगाए थे. इस मामले के बाद हाल ही में रवीना ने वीडियो पोस्ट करने वाले मोहसिन के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था.

मोहसिन के वकील ने रवीना के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

हाल ही में जहां मोहसिन के खिलाफ रवीना ने मानहानि का केस दर्ज कराया था तो वहीं अब मोहसिन के वकील अली काशिफ खान ने रवीना के खिलाफ एक्सटॉर्शन करने, मामले को प्रभावित करने, धमकाने और झूठ बोलने के आरोप लगते हुए गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एक्ट्रेस के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई है.

रवीना ने की 100 करोड़ रुपये की डिमांड

वकील अली काशिफ अली के मुताबिक रवीना टंडन ने मानहानि का केस दर्ज करने के साथ ही 100 करोड़ रुपये की मांग की है जबकि एक्ट्रेस का स्टैंड ही क्लियर नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि रवीना द्वारा मोहसिन को पॉलिटिशियन्स का नाम लेकर धमकाया जा रहा है. 

वकील का दावा- रवीना ने मोहसिन को बुलाया था घर


Raveena Tandon ने जिस शख्स पर किया 100 करोड़ का मानहानि केस, उसके वकील ने लगाए एक्ट्रेस पर कई आरोप, दर्ज कराई शिकायत

रवीना के खिलाफ कई तरह के आरोप लगाने के साथ ही मोहसिन शेख के वकील अली काशिफ खान ने यह भी बताया कि रवीना टंडन ने मोहसिन को अपने घर भी बुलाया था. मोहसिन और रवीना की मुलाकात की कई तस्वीरें भी सामने आई है. 

वकील का सवाल- हाथापाई नहीं तो रवीना को चोट कैसे लगी ?


Raveena Tandon ने जिस शख्स पर किया 100 करोड़ का मानहानि केस, उसके वकील ने लगाए एक्ट्रेस पर कई आरोप, दर्ज कराई शिकायत

गोरेगांव पुलिस स्टेशन में रवीना के खिलाफ कई तरह के आरोप लगाकर शिकायत दर्ज करने के बाद वकील अली ने वीडियो जारी करके भी इस मामले पर अपनी बात की. उन्होंने सवाल उठाया कि जब रवीना और दूसरे पक्ष के साथ कोई मारपीट नहीं हुई तो रवीना के चेहरे पर चोट कैसे लगी. रवीना की एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें उनकी नाक और आंख के पास एवं माथे पर खून लगा हुआ नजर आ रहा है. 

रवीना ने मोहसिन से कहा- न डिलीट करें वीडियो

Raveena Tandon ने जिस शख्स पर किया 100 करोड़ का मानहानि केस, उसके वकील ने लगाए एक्ट्रेस पर कई आरोप, दर्ज कराई शिकायत

रवीना टंडन ने मोहसिन से फोन पर भी बात की और दोनों के बीच मैसेज पर भी बात हुई. पहले रवीना ने मोहसिन से कहा था कि उन्होंने जो वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था उसे डिलीट कर दिया जाए. हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने मोहसिन से वीडियो डिलीट न करने के लिए  कहा.

मोहसिन और रवीना की चैट का स्क्रीनशॉट भी सामने आया है. इसमें मोहसिन ने लिखा है कि मैम आपको वापस से कॉल कर रहा हूं. इस पर एक्ट्रेस ने कहा हां कॉल कीजिए. रवीना ने आगे कहा कि असल में सभी लोग मुझे सलाह दे रहे हैं कि वीडियो को डिलीट न करें. इस पर मोहसिन ने लिखा कि, ठीक है मैम इसे डिलीट नहीं करूंगा. 

रवीना की वकील सना खान ने कहा- आरोप बेबुनियाद और झूठे

वहीं इस मामले पर रवीना टंडन की वकील सना खान का बयान भी सामने आ चुका है. सना खान ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए इन सभी आरोपों को बेबुनियाद और झूठा बताया है. उन्होंने फोन पर हुई बातचीत में बताया कि रवीना के खिलाफ मोहसिन के वकील अली काशिफ की ओर से सिर्फ पुलिस थाने में अर्जी दी गई न कि एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई. 

यह भी पढ़ें: Imtiaz Ali Birthday: फूफा के 3-3 थिएटर्स का फायदा उठाया इम्तियाज अली ने, तब जाकर पहुंचे यहां तक, जानिए ‘चमकीला’ डायरेक्टर से जुड़ी अनसुनी बातें



Source


Share

Related post

‘पंचायत’ के ‘विधायक’ ने सुनाई थी पंकज त्रिपाठी को खरी-खोटी, अब एक्टर का आया जवाब

‘पंचायत’ के ‘विधायक’ ने सुनाई थी पंकज त्रिपाठी…

Share Pankaj Tripathi on Pankaj Jha: 28 मई को ‘पंचायत 3’ आई थी जिसे दर्शकों का खूब प्यार…
जल्द मां बनने वाली हैं ये 6 एक्ट्रेस, दीपिका पादुकोण से ऋचा चड्ढा तक करेंगी पहले बेबी का वेलकम

जल्द मां बनने वाली हैं ये 6 एक्ट्रेस,…

Shareदीपिका पादुकोण, ऋचा चड्ढा से लेकर युविका चौधरी तक, जल्द मां बनने वाली हैं ये एक्ट्रेसेस Source Share
रूस के दागिस्तान में आतंकी हमला, दो हमलावर ढेर, पुजारी समेत सात लोगों की मौत

रूस के दागिस्तान में आतंकी हमला, दो हमलावर…

Share Russia Church Attack: रूस के दागिस्तान प्रांत में रविवार (23 जून) को हमलावरों ने एक चर्च और…