• May 1, 2023

आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान कप्तान केएल राहुल हुए चोटिल, क्रुणाल पांड्या ने संभाली कप्तानी

आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान कप्तान केएल राहुल हुए चोटिल, क्रुणाल पांड्या ने संभाली कप्तानी
Share

LSG vs RCB: आईपीएल के 16वें सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच में खेले जा रहे मुकाबले में लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल फील्डिंग के दौरान चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए. राहुल साथी खिलाड़ियों की मदद से मैदान से बाहर गए. इसके बाद क्रुणाल पांड्या ने उनकी अनुपस्थिति में टीम की कमान को संभाला हुआ है. इस मैच में आरसीबी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है.

आरसीबी की पारी के दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर फाफ डू प्लेसिस ने कवर की तरफ शॉट खेला, जिसे रोकने के लिए केएल राहुल ने दौड़ पड़े लेकिन बाउंड्री के करीब पहुंचने से पहले उनके दाएं पैर में खिंचाव होने की वजह से वह रुक गए. इसके बाद टीम के फीजियो सहित अन्य खिलाड़ी वहां पर पहुंचे जिसमें केएल को दर्द में साफतौर पर देखा जा रहा था.

इसके बाद केएल राहुल को साथी खिलाड़ियों की मदद से मैदान से बाहर लेकर जाया गया. स्टेडियम में मौजूद केएल राहुल की पत्नी आथिया शेट्टी भी काफी चिंतित नजर आईं. वहीं टीम के साथी खिलाड़ियों के चेहरे पर भी साफतौर पर चिंता देखने को मिली.

लखनऊ की टीम इस समय पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर

इस सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स का प्रदर्शन अभी तक शानदार देखने को मिला है, जिसमें उन्होंने 8 मैचों में से 5 में जीत दर्ज की है और 3 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है, जिसके बाद टीम इस समय पॉइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर काबिज है. लखनऊ ने अपने पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ 56 रनों की बड़ी जीत दर्ज की थी, जिसमें टीम ने आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर 257 रन बनाया था.

 

यह भी पढ़ें…

Watch: ‘नेहरा जी’ के बेटे ने पिता की कॉपी की, मजेदार वीडियो देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप…




Source


Share

Related post

‘Dhoni ne screen pe mukka mara’ – Harbhajan reveals when ‘Captain Cool’ got angry | Cricket News – Times of India

‘Dhoni ne screen pe mukka mara’ – Harbhajan…

Share File image of MS Dhoni (TOI Photo) Opposite to his characteristic calm head and cool demeanor, MS…
“He Will Get Rs 18 Crore”: India Star Tipped To Bag Mega IPL Deal. Not Rohit Sharma, Virat Kohli Or Jasprit Bumrah | Cricket News

“He Will Get Rs 18 Crore”: India Star…

Share The Indian Premier League (IPL) 2025 player regulations are out. The 10 franchises have been…
IPL 2025: Dwayne Bravo replaces Gautam Gambhir as Kolkata Knight Riders’ new mentor | Cricket News – Times of India

IPL 2025: Dwayne Bravo replaces Gautam Gambhir as…

Share Dwayne Bravo (Ashley Allen/Getty Images) NEW DELHI: Dwayne Bravo, who recently retired from all forms of cricket,…