• April 5, 2023

RR vs PBKS Live Streaming: कब और कहां देखें राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स का मुकाबला?

RR vs PBKS Live Streaming: कब और कहां देखें राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स का मुकाबला?
Share

RR vs PBKS Live Telecast: IPL में आज (5 अप्रैल) राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच टक्कर होगी. राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी जहां संजू सैमसन के ही हाथों में है, वहीं पंजाब के लिए इस सीजन में शिखर धवन कप्तानी कर रहे हैं. यह दोनों कप्तान अपनी-अपनी टीम को इस सीजन का पहला मैच जिता चुके हैं.  

राजस्थान रॉयल्स ने IPL 2023 के अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 72 रन से मात दी थी. उधर, पंजाब किंग्स ने अपना पहला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 7 रन से जीता था. अपने-अपने पिछले मैचों की ये विजेता टीमें आज जब आपस में टकराएंगी तो यह मुकाबला रोमांचक होने के आसार रहेंगे.

कब और कहां देखें मुकाबला?
राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच यह मुकाबला आज (5 अप्रैल) शाम 7.30 बजे शुरू होगा. गुवाहाटी के बारसपारा क्रिकेट स्टेडियम में इसे आयोजित किया जाएगा. इस मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनल्स पर अलग-अलग भाषाओं में किया जाएगा. लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर उपलब्ध रहेगी. यहां भी अलग-अलग भारतीय भाषाओं में कमेंट्री सुनने का विकल्प होगा. बता दें कि जियो सिनेमा एप पर इस मैच को फ्री में देखा जा सकता है.

कैसा होगा मुकाबले का रोमांच?
इस मुकाबले में पंजाब किंग्स की तेज गेंदबाजी आक्रमण और राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिलेगी. पंजाब टीम के पास सैम कर्रन, कगिसो रबाडा और अर्शदीप जैसे लाजवाब तेज गेंदबाज हैं, उधर राजस्थान टीम के पास टॉप ऑर्डर में जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल तो मिडिल ऑर्डर में संजू सैमसन और शिमरॉन हेटमायर जैसे धाकड़ बल्लेबाज हैं. ऐसे में गेंद और बल्ले की यह टक्कर देखना मजेदार रहेगा. वैसे, राजस्थान की स्पिन जोड़ी चहल और अश्विन के सामने पंजाब के बल्लेबाज क्या रंग दिखाते हैं, यह भी देखना दिलचस्प रहेगा.

यह भी पढ़ें…

Watch: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों का ऋषभ पंत के लिए ‘स्पेशल मैसेज’, वीडियो वायरल



Source


Share

Related post

IPL 2025: Dwayne Bravo replaces Gautam Gambhir as Kolkata Knight Riders’ new mentor | Cricket News – Times of India

IPL 2025: Dwayne Bravo replaces Gautam Gambhir as…

Share Dwayne Bravo (Ashley Allen/Getty Images) NEW DELHI: Dwayne Bravo, who recently retired from all forms of cricket,…
‘Play MS Dhoni, Sell Virat Kohli, Bench Rohit Sharma’: Michael Vaughan stuns cricket fans with ‘impossible’ IPL decision | Cricket News – Times of India

‘Play MS Dhoni, Sell Virat Kohli, Bench Rohit…

Share MS Dhoni, Rohit Sharma and Virat Kohli NEW DELHI: Faced with an ‘impossible’ imaginary scenario in the…
Ricky Ponting reveals reason behind split with Delhi Capitals | Cricket News – Times of India

Ricky Ponting reveals reason behind split with Delhi…

Share NEW DELHI: Ricky Ponting, the former Australian captain, has been appointed as the head coach of the…