• April 19, 2023

अगर ये एक्टर ना ठुकराता ऑफर…तो आज सत्याराज नहीं होते ‘कटप्पा मामा’

अगर ये एक्टर ना ठुकराता ऑफर…तो आज सत्याराज नहीं होते ‘कटप्पा मामा’
Share

Sanjay Dutt Was First Choice In Baahubali Series Big Roll: ‘मुन्ना भाई’ और ‘संजू बाबा’ के नाम से मशहूर संजय दत्त का बॉलीवुड (Bollywood) में एक अलग ही जलवा रहा है. संजय दत्त ने अपने करियर (Career) में ‘वास्तव (Vaastav)’ से लेकर ‘लगे रहो मुन्ना भाई (Lage Raho Munna Bhai)’ जैसी एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों में काम कर चुके हैं. हालांकि संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने कई बेहतरीन मूवीज को इनकार भी किया है. संजय दत्त की मना की हुई फिल्मों (Rejects Movies) में एक बहुत ही बड़ा नाम ‘बाहुबली (Baahubali)’ का भी है. आइए जानते हैं कि इस फिल्म में संजय दत्त को कौन सा बड़ा रोल (Big Roll) ऑफर किया गया था?

ये रोल हुआ था ऑफर
ई टाइम्स की खबर के मुताबिक एसएस राजामौली ने जब ‘बाहुबली’ को बनाने का फैसला किया तो फिल्म के एक बहुत ही शानदार और बड़े रोल ‘कटप्पा’ के लिए संजय दत्त ही पसंद थे. इस रोल के लिए सबसे पहले एसएस राजामौली संजू बाबा के पास गए.

संजय दत्त ने नहीं लिया इंट्रेस्ट
अपने करियर में कई जबरदस्त किरदारों को यादगार बनाने वाले संजय दत्त ने ‘कटप्पा’ के रोल में कोई इंट्रेस्ट नहीं लिया. संजय दत्त को इस बड़े रोल में दम नहीं लगा और उन्होंने ये किरदार निभाने से मना कर दिया.


सत्याराज ने किया वो रोल
संजय दत्त (Sanjay Dutt) के रोल में कोई इंट्रेस्ट न लेने के बाद एसएस राजामौली ‘कटप्पा’ के किरदार के लिए साउथ के बड़े एक्टर सत्याराज (Sathyaraj) के पास गए. सत्याराज को रोल में दम लगा और उन्होंने फिल्म (Movie) में काम करने के लिए फौरन हां कह दी. इसके बाद सत्याराज ने अपनी शानदार एक्टिंग (Acting) से ‘कटप्पा’ का रोल अमर कर दिया. दर्शकों (Viewers) ने फिल्म के साथ सत्याराज के काम की काफी तारीफें की. बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर ‘बाहुबली (Baahubali)’ बहुत बड़ी हिट साबित हुई.

जब सलमान खान के गुस्से ने इस मूवी से कटवा दिया था ऐश्वर्या का पत्ता, फिल्म है ओटीटी पर अवेलेबल




Source


Share

Related post

PM Modi addresses Rajya Sabha on the Motion of Thanks to the President’s address: Key quotes | India News – Times of India

PM Modi addresses Rajya Sabha on the Motion…

Share NEW DELHI: Prime Minister Narendra Modi on Wednesday responded to the Motion of Thanks to the President‘s…
NIA search in Rajouri over Reasi pilgrim bus attack | India News – Times of India

NIA search in Rajouri over Reasi pilgrim bus…

Share JAMMU: NIA conducted Sunday searches at multiple locations across Rajouri district of J&K in connection with the…
‘पंचायत’ के ‘विधायक’ ने सुनाई थी पंकज त्रिपाठी को खरी-खोटी, अब एक्टर का आया जवाब

‘पंचायत’ के ‘विधायक’ ने सुनाई थी पंकज त्रिपाठी…

Share Pankaj Tripathi on Pankaj Jha: 28 मई को ‘पंचायत 3’ आई थी जिसे दर्शकों का खूब प्यार…