• January 31, 2023

पठान की कामयाबी के बाद वायरल हुआ शाहरुख का पुराना वीडियो, कहा था- जब तक आप बेचैन नहीं होंगे, तब

पठान की कामयाबी के बाद वायरल हुआ शाहरुख का पुराना वीडियो, कहा था- जब तक आप बेचैन नहीं होंगे, तब
Share

SRK Throwback Video: पठान फिल्म को मिली बंपर कामयाबी के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सातवें घोड़े पर सवार हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है और इसने कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं. इस बीच शाहरुख खान का पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एसआरके ने सफलता का मूलमंत्र बताया.

शाहरुख का पुराना वीडियो वायरल

बता दें कि शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह लोगों को सफलता हासिल करने के लेकर सलाह दे रहे हैं. इस वीडियो में शाहरुख उन चीजों के बारे में बताते नजर आए, जिनसे सफल होने के बाद बचना चाहिए. उन्होंने कहा कि कुछ चीजें लोगों को कभी नहीं करनी चाहिए.

किंग खान ने दी यह सलाह

शाहरुख ने लोगों से कहा कि सबसे पहले तो खाना नहीं खाना चाहिए. चैन से सोने और आराम करने की आदत में बदलाव लाना चाहिए. उन्होंने उन चीजों को करने से मना किया, जिनसे फाइव स्टार सुविधाओं का एहसास होता हो.

सफलता के रास्ते में आने वाले रोड़े भी गिनाए

बादशाह खान ने कहा कि लोगों को अच्छी जिंदगी और सेहतमंद जीवन के बारे में भूल जाना चाहिए. सेहतमंद जिंदगी, बेहतर जीवन, सोना, खाना और आराम करने से बेहतर कुछ नहीं है, लेकिन लोगों को आराम करने के लिए आंखों पर खीरे के टुकड़े नहीं रखने चाहिए. इस तरह की चीजें लोगों को सफल बनाने के रास्ते में रुकावट डालती हैं.

कामयाबी का फंडा समझाया

शाहरुख ने बताया कि कामयाबी के साथ तकलीफ और दर्द दोनों आते हैं, लेकिन ये आसानी से चले भी जाते हैं. हालांकि, कामयाबी किसी का इंतजार नहीं करती है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप बीमार हैं, आपको अपना काम जारी रखना होगा.

ताबड़तोड़ कमाई कर रही पठान

गौरतलब है कि शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है. किंग खान ने इस फिल्म से करीब चार बाद बड़े पर्दे पर वापसी की. 25 जनवरी को रिलीज हुई यह फिल्म महज छह दिन में ही सिर्फ भारत में 300 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है.

ये भी पढ़ें: ‘सिंगल और खुश हूं…’, आमिर अली संग डेटिंग की अफवाहों पर बोलीं शमिता शेट्टी, छोटी सोच वालों पर किया तंज



Source


Share

Related post

Amitabh Bachchan pens gratitude note talking about the essence of ‘Kalki 2898 AD’, netizens say, ‘nobody like you’ | Hindi Movie News – Times of India

Amitabh Bachchan pens gratitude note talking about the…

Share Amitabh Bachchan is getting a lot of accolades for his performance in ‘Kalki 2898 AD‘ which sees…
Shah Rukh Khan’s ‘Jawan’ to release in Japan on November 28; advance booking opens on July 5 | Hindi Movie News – Times of India

Shah Rukh Khan’s ‘Jawan’ to release in Japan…

Share ‘Jawan‘, the action film starring Shah Rukh Khan and directed by Atlee, will debut in Japan on…
दीपिका पादुकोण की ‘कल्कि 2898 एडी’ देखकर दीवाने हुए रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण की ‘कल्कि 2898 एडी’ देखकर दीवाने…

Share Ranveer Singh Review Kalki 2898 AD: दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को…