• August 27, 2024

शाहरुख खान की फिल्म ‘किंग’ के खास सीन इस खूबसूरत शहर में होंगे शूट, ये है वजह

शाहरुख खान की फिल्म ‘किंग’ के खास सीन इस खूबसूरत शहर में होंगे शूट, ये है वजह
Share

Shah Rukh Khan Upcoming Movie King: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के लिए साल 2023 किसी सपने की तरह रहा. इस साल शाहरुख की तीन फिल्में आई और तीनों ही बड़े पर्दे पर छाई. पहले पठान और फिर जवान दोनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई. वहीं 2023 के अंत में डंकी ने दस्तक दी.

2023 में तीन फिल्मों से तहलका मचाने वाले शाहरुख की 2024 में अब तक कोई फिल्म नहीं आई है. हालांकि वे फिल्म ‘किंग’ को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में स्विट्जरलैंड में लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के दौरान इस फिल्म को कन्फर्म किया था. वहीं अब फिल्म से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आ रही है. फिल्म के कुछ खास सीन एक बेहद खूबसूरत शहर में शूट किए जाएंगे.

बुडापेस्ट में शूट होंगे ‘किंग’ के खास सीन

पहले खबरें थी कि शाहरुख की आगामी फिल्म ‘किंग’ की शूटिंग यूके में होगी. हालांकि अब बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि यूके के बजाय किंग के कुछ मेजर सीन हंगरी के बुडापेस्ट शहर में शूट होंगे. गौरतलब है कि ये यूरोप का एक पॉपुलर शहर है. जहां हर साला 1 करोड़ से ज्यादा लोग घूमने के लिए आते हैं. अब इसी शहर में शाहरुख की फिल्म के कुछ एक्शन सीन्स की शूटिंग होगी.

कब तक शुरू हो सकती है शूटिंग


शाहरुख खान की फिल्म किंग की अब तक शूटिंग शुरू नहीं हुई है. शाहरुख ने इस फिल्म को हाल ही में एक इंटरव्यू में कंफर्म किया था. इसके बाद से फैंस को फिल्म की शूटिंग शुरू होने का इंतजार है. बताया जा रहा है कि किंग की शूटिंग सितंबर के लास्ट में या फिर अक्टूबर की शुरुआत में शुरू हो सकती है.

शाहरुख की बेटी सुहाना भी आएंगी नजर

ये फिल्म शाहरुख के लिए बेहद खास होने वाली है. दरअसल इसमें उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी नजर आएंगी. इसके जरिए सुहाना का थिएट्रिकल डेब्यू होने वाला है. बता दें कि कुछ दिनों पहले एक्टर अभय वर्मा को भी किंग के लिए कास्ट किया गाय था. खबरें थी कि अभय और सुहाना एक दूसरे के अपोजिट नजर आ सकते हैं.

विलेन होंगे अभिषेक बच्चन

फिल्म का हिस्सा जाने-माने एक्टर अभिषेक बच्चन भी होंगे. हालांकि अभिषेक इसमें एक फुल टाइम विलेन के रोल में दिखेंगे. अभिषेक एक गैंगस्टर का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे. सुजॉय घोष इसका डायरेक्शन करेंगे तो वहीं सिद्धार्थ आनंद इसके प्रोडूसर हैं.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन देखते हैं इस एक्टर की सारी फिल्में, कहा- ‘उनसे बहुत कुछ सीखता हूं, बढ़िया कलाकार हैं…’




Source


Share

Related post

Latest Entertainment News Live Updates Today (September 18, 2024): Ayushmann Khurrana Takes Part In Versova Beach Cleanliness Drive After Ganpati Visarjan | WATCH – News18

Latest Entertainment News Live Updates Today (September 18,…

Share Get the latest news updates and breaking news stories from the world of entertainment. Track all the…
दिलजीत दोसांझ को फैन ने भेजा लीगल नोटिस, लगाया ये बड़ा आरोप

दिलजीत दोसांझ को फैन ने भेजा लीगल नोटिस,…

Share Dil-Luminati Tour: मशहूर पंजाबी और बॉलीवुड गायक एवं एक्टर दिलजीत दोसांझ की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही…
जब चंकी पांडे ने सलमान को बना दिया था बिजनेस डील, जानिए दिलचस्प किस्सा

जब चंकी पांडे ने सलमान को बना दिया…

Shareजब चंकी पांडे ने सलमान खान को बना दिया था बिजनेस डील, कपड़े दिलाने के बहाने भाईजान संग…