• June 25, 2023

टीम इंडिया को एशिया कप से पहले लग सकता है बड़ा झटका, इस खिलाड़ी की वापसी पर संकट

टीम इंडिया को एशिया कप से पहले लग सकता है बड़ा झटका, इस खिलाड़ी की वापसी पर संकट
Share

Shreyas Iyer Comeback Update: एशिया कप 2023 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इसके वेन्यू की घोषणा हो चुकी है. इस बार एशिया कप श्रीलंका और पाकिस्तान में खेला जाएगा. टूर्नामेंट के 9 मैच श्रीलंका और 4 मैच पाकिस्तान में आयोजित होंगे. इससे ठीक पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. श्रेयस अय्यर की वापसी पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. अय्यर चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक वे पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं. 

श्रेयस अय्यर एशिया कप 2023 से बाहर हो सकते हैं. वे नेशनल क्रिकेट एकेडमी में वापसी की तैयारी कर रहे हैं. लेकिन पूरी तरह फिट नहीं हो पाए हैं. सर्किल ऑफ क्रिकेट पर छपी खबर के मुताबिक, अय्यर पीठ में दिक्कत का सामना कर रहे हैं. वे बैंगलोर की क्रिकेट एकेडमी में वापसी की तैयारी कर रहे हैं. अय्यर ने लंदन में सर्जरी करवाई थी. इस साल अप्रैल में हुई सर्जरी के बाद से वे वापसी की तैयारी में जुटे हैं. लेकिन पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं. 

अय्यर चोट की वजह से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में नहीं खेल पाए थे. उन्हें इसी वजह से वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टेस्ट और वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है. भारत ने हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम का ऐलान किया है. अय्यर पीठ में लगातार दिक्कत का सामना कर रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक वे इसी वजह से इंजेक्शन बी ले रहे हैं. एशिया कप 2023 का आयोजन 31 अगस्त से होना है. फिलहाल उनकी वापसी को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

बता दें कि श्रेयस टीम इंडिया के लिए अब तक 42 वनडे मैच खेल चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 1631 रन बनाए हैं. अय्यर ने इस फॉर्मेट में 2 शतक और 14 अर्धशतक लगाए हैं. वे 10 टेस्ट मैच खेल चुके हैं, जिसमें 666 रन बनाए हैं. अय्यर टेस्ट में एक शतक और 5 अर्धशतक लगा चुके हैं. उन्होंने 49 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 1043 रन बनाए हैं. वे इस फॉर्मेट में 7 अर्धशतक लगा चुके हैं. 

यह भी पढ़ें : Watch: फ्लाइट में एयर होस्टेस ने महेंद्र सिंह धोनी को गिफ्ट चॉकलेट, वीडियो में देखें माही का रिएक्शन



Source


Share

Related post

Delhi Police makes security arrangements for Team India’s arrival | Cricket News – Times of India

Delhi Police makes security arrangements for Team India’s…

Share NEW DELHI: With the T20 World Cup title winning Indian cricket team set to arrive in the…
‘A Dream Come True for a Billion of Us’: Rohit Sharma & His Boys Share Reactions After Being Crowned Champions – News18

‘A Dream Come True for a Billion of…

Share Rohit Sharma remains lost for words after winning the T20 World Cup 2024. (Image: X/@ImRo45) It is…
Team India to get Rs. 125 crore for winning ICC T20 World Cup 2024, announces Jay Shah | Cricket News – Times of India

Team India to get Rs. 125 crore for…

ShareNEW DELHI: BCCI secretary Jay Shah on Saturday praised India’s title win in the T20 World Cup, stating…