• July 24, 2024

कृष्ण कुमार की गोद में सिर रखकर खूब रोएं सोनू निगम, तिशा कुमार के अंतिम संस्कार से वीडियो वायरल

कृष्ण कुमार की गोद में सिर रखकर खूब रोएं सोनू निगम, तिशा कुमार के अंतिम संस्कार से वीडियो वायरल
Share

Sonu Nigam Cries On Krishan Kumar Lap: एक्टर और मेकर कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का कैंसर की वजह से महज 20 साल की उम्र में निधन हो गया. तिशा ने जर्मनी के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. मुंबई में तिशा का अंतिम संस्कार हुआ और अब उनकी शोक सभा से सिंगर सोनू निगम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिंगर कृष्ण कुमरा की गोद में सिर रखकर फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं.

एनडीटीवी की मानें तो सोनू निगम के करीबी सूत्रों ने बताया है कि सिंगर की तिशा के साथ बेहद खास बॉन्डिंग थी. सोनू ने तिशा को बच्ची से जवान होते देखा था और दोनों के बीच एक खास रिश्ता था. ऐसे में तिशा के निधन ने सोनू निगम को अंदर से झकझोर दिया है. 


कृष्ण कुमार की गोद में सिर रखकर रोए सिंगर
वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू निगम पहले आकर कृष्ण कुमार से मिलते हैं और फिर उनकी गोद में सिर रखकर रोने लगते हैं. इस दौरान कृष्ण कुमार उन्हें तसल्ली देते दिखाई देते हैं. कृष्ण कुमार टी-सीरीज के पार्टनर हैं और सोनू निगम का भी टी-सीरीज के साथ 30 सालों से ज्यादा पुराना रिश्ता है. टी-सीरीज और सोनू निगम ने साथ मिलकर कई गाने बनाए हैं.

तुलसी कुमार ने लिखा पोस्ट
बता दें कि तिशा के निधन से उनका परिवार गहरे सदमे में है. वहीं उनकी कजन और सिंगर तुलसी कुमार ने तिशा के लिए इमोशनल पोस्ट भी लिखा था. उन्होंने तिशा की फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ‘हमारी प्यारी तिशा, ये जानकर मेरा दिल टूट गया कि तुम चली गईं. तुम्हारे जाने का समय नहीं था, हम तुम्हें बढ़ते, समृद्ध होते, कामयाब होते और तुम्हे शादी की ड्रेस में देखना चाहते थे.’


तिशा को श्रद्धांजलि देने पहुंचीं ये हस्तियां
तिशा कुमार की शोक सभा में सिंगर्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक शामिल हुए थे. उदित नारायण, शान जैसे सिंगर्स के साथ-साथ बॉबी देओल, अनिल कपूर, कार्तिक आर्यन, फरदीन खान, सुनील शेट्टी और राकेश रोशन जैसी हस्तियां भी तिशा को श्रद्धांजलि देने पहुंची थीं.

ये भी पढ़ें: ‘हैंडीकैप्ड और पैरालाइज महसूस कर रही थी…’ हॉस्पिटल में एडमिट होने से पहले ऐसी हो गई थी जाह्नवी कपूर की हालत, खुद बयां किया दर्द




Source


Share

Related post

अगली ‘शरवरी वाघ’ बनेंगे मालविका मोहनन? खूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को मात, देखें सबूत

अगली ‘शरवरी वाघ’ बनेंगे मालविका मोहनन? खूबसूरती में…

Shareअगली ‘शरवरी वाघ’ बनेंगे मालविका मोहनन? खूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को मात, देखें सबूत Source Share
सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर संग एंजॉय की स्लिंगशॉट राइड, आसमान में झूलता दिखा कपल

सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर संग एंजॉय की…

Share Sonakshi-Zaheer Enjoyed Slingshot Ride: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों अपना हनीमून पीरियड एंजॉय कर रहे…
पहली बार सलमान खान-कमल हासन आएंगे एक साथ, एटली की फिल्म में दिखेगी मेगास्टार्स की जोड़ी

पहली बार सलमान खान-कमल हासन आएंगे एक साथ,…

Share Salman Khan-Kamal Haasan In Atlee Film: शाहरुख खान के बाद अब डायरेक्टर एटली कुमार अब सलमान खान…