• March 1, 2024

अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में क्या शाहरुख खान को है अपना बैग खो जाने का डर? देखें वायरल वीडियो

अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में क्या शाहरुख खान को है अपना बैग खो जाने का डर? देखें वायरल वीडियो
Share

Anant-Radhika Pre Wedding: भारत के बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर में इस वक्त खुशियों का माहौल छाया हुआ है. जल्द ही मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी अपनी मंगेतर राधका मरर्चेंट के साथ शाद के बंधन मे बंधने वाले हैं. शादी से पहले परिवार ने होम टाउन में ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन रखा है. इस फंक्शन में बॉलीवुड और हॉलीवुड से लेकर पॉलीटिलकल वर्ल्ड की बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली है.  फंक्शन में धीरे- धीरे मेहमान पहुंच रहे हैं. गुरुवार की सुबह जानगर एयरपोर्ट पर रिहाना का क्रू और उनका सामान पहुंचा था. और अब बॉलीवुड के बादशाह ने जामनगर में होने वाले इस फंक्शन में अपनी सुपर ग्रैंड एंट्री की है. एसआरके की एंट्री के साथ ही अब चर्चा उनके लगेज पर हो रही है. जिसके बारे में इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चे किए जा रहे हैं. आखिर शाहरुख खान के लगेज में ऐसा क्या खास है नीचे दी गयी वीडियो में देखते हैं.

अंबानी फंक्शन में शाहरुख खान की एंट्री 
अंबानी परिवार के इस फंक्शन में शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे हैं. इंटरनेट पर सामने आई तस्वीर में एक्टर अपनी बेटी सुहना के साथ कार में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. अनंत अंबानी के ग्रैंड प्री- वेडिंग फंक्शन में शाहरुख खान के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी पहुंची हैं. 


क्या है SRK के बैग की खासियत 
सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रहे शाहरुख खान से जुड़े इस वीडियो में सारी लाइमलाइट उनके लगेज ने बटोर ली है. ये वीडियो जामनगर एयरपोर्ट का है. जहां पर इस वक्त बड़े बड़े सिलेब्रिटीज को कैप्चर किया जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि इसी एयरपोर्ट से सिलेब्रिटीज को प्री-वेडिंग फंक्शन वेन्यू पर ले जाया जा रहा है. इस वीडियो की शुरुआत होती है उस ट्रॉली के साथ जिसपर एक्टर का लगेज रखा हुआ है. इस लगेज पर शाहरुख खान के नाम का लोगो लगा हुआ है. इस ट्रॉली पर दो बैग्स रखे हुए हैं. एक काली रंग का ट्रॉली बैग और एक पर्पल कलर का बैग पैक. और इस सामन को कैरी कर रहे एक्टर के क्रू मेंमबर ने भी शाहरुख खान की फिल्म पठान प्रिंट वाली कूल जैकेट कैरी ककी हुई है. वैसे शाहरुख खान काफी सॉर्टेड लगेज के साथ अंबानी परिवार की शादी में पहुंचे हैं. 


ये भी पढ़ें: Mairaj Zaidi Death: नहीं रहे ‘झांसी की रानी’ सीरियल के लेखक मेराज जैदी, 76 साल की उम्र में ली आखिरी सांस




Source


Share

Related post

सुपरस्टार जो टाइम का आज भी है पंक्चुअल, खुद खोलता था फिल्मिस्तान स्टूडियो का गेट, पहचाना क्या?

सुपरस्टार जो टाइम का आज भी है पंक्चुअल,…

Share Bollywood Punctual Actor: बॉलीवुड में हर किसी के काम करने का अपना स्टाइल है. कोई अपने काम…
टाइगर श्रॉफ इन दो फिल्मों के सहारे हटाएंगे फ्लॉप फिल्मों का ग्रहण!

टाइगर श्रॉफ इन दो फिल्मों के सहारे हटाएंगे…

Share Tiger Shroff in Baaghi 4: टाइगर श्रॉफ की पिछले 4 सालों में आई कोई भी फिल्म नहीं…
खूंखार विलेन बनकर गुलशन ग्रोवर ने इन फिल्मों में खूब डराया, ओटीटी पर आज ही निपटा डालें

खूंखार विलेन बनकर गुलशन ग्रोवर ने इन फिल्मों…

Shareखूंखार विलेन बनकर Gulshan Grover ने इन फिल्मों में खूब डराया, ओटीटी पर आज ही निपटा डालें Source…