• August 24, 2024

दुनियाभर में ‘स्त्री 2’ मचा रही तहलका, महज 9 दिनों में 450 करोड़ के हुई पार

दुनियाभर में ‘स्त्री 2’ मचा रही तहलका, महज 9 दिनों में 450 करोड़ के हुई पार
Share

Stree 2 Worldwide Box Office Collection Day 9: मैडॉक फिल्म्स की हॉरर-कॉमेडी  ‘स्त्री 2’ भारत के साथ-साथ दुनिया भर में आतंक मचा रही है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस फिल्म का अक्षय कुमार की खेल खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा सहित साउथ की कई फिल्मों के साथ बड़ा टकराव हुआ था. हालांकि ‘स्त्री 2’ ने इन सबको बुरी तरह पछाड़ दिया है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एकछत्र राज कर रही है. फिल्म घरेलू बाजार में तो ताबड़तोड़ कमाई कर ही रही है वहीं वर्ल्डवाइज भी इस फिल्म ने धुआंधार कलेक्शन कर लिया है. चलिए यहां जानते हैं  ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के नौंवे दिन दुनियाभर में कितना कलेक्शन किया है?

‘स्त्री 2’ ने नौंवे दिन वर्ल्डवाइड कितनी की कमाई?
‘स्त्री 2’ के कहर से बॉक्स ऑफिस थर्रा रहा है. फिल्म में सरकटे का आतंक देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की खूब भीड़ पहुंच रही है. पहले हफ्ते में तो  ‘स्त्री 2’ ने दुनियाभर में खूब बवाल काटा वहीं दूसरे हफ्ते में भी ये फिल्म तूफान बनी हुई है. इन सबके बीच शनिवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर प्रोडक्शन हाउस ने रिलीज के बाद से दुनिया भर में फिल्म के कुल कलेक्शन के आंकड़े शेयर किए हैं.

मैडॉक फिल्म्स ने एक्स पर एक पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़े भी बताए हैं. जिसमें लिखा गया है  ‘स्त्री 2’ ने दुनियाभर में 456 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं भारत में फिल्म ने डे 1 से डे 8 तक 308 करोड़ की कमाई की. वहीं नौवें दिन (फ्राइडे) को ‘स्त्री 2’ ने 19.3 करोड़ का कलेक्शन किया. इसी के साथ इंडिय़ा में ‘स्त्री 2’ का टोटल नेट कलेक्शन अब 327 करोड़ रुपये हो गया है.

 

फिल्म के आंकड़े शेयर करते हुए मैडॉक फिल्म ने कैप्शन में लिखा है,”स्त्री 2 ने अपने दूसरे वीकेंड में अपना मैजिक जारी रखा है! तूफान केवल स्ट्रॉन्ग हो रहा है! आपके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद.”

‘स्त्री 2’ 2018 में आई फिल्म स्त्री का सीक्वल है
‘स्त्री 2’ 2018 में आई फिल्म स्त्री का सीक्वल है. पहला पार्ट जहां ‘स्त्री’ के इर्द-गिर्द था तो वहीं ‘स्त्री 2’ में सरकटे का आंतक चंदेरी गांव के लोगों को खौफजदा किए हुए है. फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, आपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी ने अहम रोल निभाया है. फिल्म में अक्षय कुमार, तमन्ना भाटिया और वरुण धवन का भी कैमियो है. ‘स्त्री 2’ मैडॉक्स सुपरनेचुरल यूनिवर्स की फिल्म है.

यह भी पढ़ें:  YRKKH Spoiler: संजय ने अभिरा पर लगाया रिंग चुराने का आरोप, रूही फिर दिखाएगी अपना असली रंग




Source


Share

Related post

Aparshakti Khurana Clarifies ‘PR Game’ Comment Amid Stree 2 Credit Controversy: ‘I Never Thought…’ – News18

Aparshakti Khurana Clarifies ‘PR Game’ Comment Amid Stree…

Share Curated By: Shrishti Negi Last Updated: September 12, 2024, 00:57 IST Stree 2 released on August 15.…
‘लीड हीरो ने ट्रेलर लॉन्च में आने से रोक दिया था’,अपारशक्ति खुराना का खुलासा

‘लीड हीरो ने ट्रेलर लॉन्च में आने से…

Share Aparshakti Khurana: आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ से अपारशक्ति खुराना ने डेब्यू किया था. इस फिल्म के…
‘Stree 2’ box office collection Day 23: Shraddha Kapoor and Rajkummar Rao starrer earns Rs 4.5 crore on 4th Friday | – Times of India

‘Stree 2’ box office collection Day 23: Shraddha…

Share There seems to be no slowing down for ‘Stree 2‘ at the box office. The horror-comedy, starring…