• February 16, 2023

कोर्ट मैरिज के बाद स्वरा भास्कर का पुराना ट्वीट वायरल, पति फहद अहमद को कहा था ‘भाई’

कोर्ट मैरिज के बाद स्वरा भास्कर का पुराना ट्वीट वायरल, पति फहद अहमद को कहा था ‘भाई’
Share

Swara Bhasker Weddding: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी के युवा लीडर फहद जिरार अहमद के साथ कोर्ट मैरिज कर ली है. उन्होंने शुक्रवार को अचानक अपने कोर्ट मैरिज की अनाउंसमेंट से फैंस को चौंका दिया है. स्वरा और फहद की वेडिंग फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं. इस बीच स्वरा भास्कर का एक पुराना ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने फहद को ‘भाई’ कहते हुए बर्थडे विश किया था. 

स्वरा भास्कर ने फहद का कहा था ‘भाई’

स्वरा भास्कर की शादी को सिर्फ कुछ ही घंटे हुए हैं. इस बीच उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो ज्यादा पुराना नहीं बल्कि इसी महीने 2 फरवरी का है. स्वरा ने फहद अहमद के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है और मजाकिया अंदाज में कैप्शन में लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो फहद मियां. भाई का कॉन्फिडेंस बरकरार रहे. खुश रहो और आबाद रहो. उम्र हो रही है अब शादी कर लो. आपका बर्थडे और ये साल शानदार हो’.

शादी के बाद स्वरा ने पति के लिए शेयर किया ये पोस्ट

फहद अहमद के साथ शादी के बाद स्वरा भास्कर ने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह फहद के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कभी-कभी आप जिसे दूर-दूर तक खोजते हैं, वह आपके आस-पास होते हैं. हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली और फिर हमने एक-दूसरे को पा लिया. मेरे दिल में आपका स्वागत है फहद जिरार अहमद’. यहां बहुत शोर है, लेकिन ये तुम्हारा है’.

इस शख्स के साथ रिलेशन में थीं स्वरा

स्‍वरा भास्कर ने जनवरी में एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को ‘म‍िस्‍ट्री मैन’ से म‍िलवाया था. दरअसल, वह कोई नहीं बल्कि उनके पति फहद अहमद हैं. इससे पहले राइटर हिमांशू शर्मा के साथ स्वरा भास्कर के रिलेशनशिप की खबरें सामने आई थीं. रिपोर्ट्स के मातुबिक दोनों रांझणा फिल्म के सेट पर मिले थे. बताया जाता है कि स्वरा और हिमांशू ने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया. इसके बाद साल 2019 में स्वरा और हिमांशू ने आपसी सहमति से ब्रेकअप कर लिया.

यह भी पढ़ें-Kartik Aaryan On Allu Arjun: क्या अल्लू अर्जुन से तुलना होने पर नर्वस हैं कार्तिक आर्यन? जानिए एक्टर ने दिया क्या जवाब



Source


Share

Related post

Swara Bhasker reveals she lost out on work due to her ‘outspoken nature’; says she was ‘tagged as a controversial actor’ | – Times of India

Swara Bhasker reveals she lost out on work…

Share Swara Bhasker discusses the personal sacrifices she has made to remain true to her principles, shedding light…
‘बेहद शर्मनाक है कि…’ रेसलर्स के सपोर्ट में उतरीं स्वरा और पूजा, पीटी उषा को सुनाई खरी-खोटी

‘बेहद शर्मनाक है कि…’ रेसलर्स के सपोर्ट में…

Share Wrestlers Protest: इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन की चीफ पीटी उषा ने हाल ही में विरोध-प्रदर्शन करने वाले रेसलर्स…
Swara Bhasker की शादी के बाद कैसी होगी पहली होली ? होली पर कैसे होती हैं आजाद ?

Swara Bhasker की शादी के बाद कैसी होगी…

Share Australia PM Holi: भारत में ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने ऐसे खेली होली, पारंपरिक डांस का लुत्फ भी उठाया,…