• November 26, 2023

’26/11 का आतंकी हमला कमजोर सरकार की याद दिलाता है’ तेलंगाना की रैली में बोले पीएम मोदी

’26/11 का आतंकी हमला कमजोर सरकार की याद दिलाता है’ तेलंगाना की रैली में बोले पीएम मोदी
Share

Pm Modi In Telangana: तेलंगाना में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने बीआरएस की सरकार और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “केसीआर की सरकार तेलंगाना को लूटने में लगी हुई है. केसीआर तो सचिवालय भी नहीं जाते, अपने फार्म हाउस से ही सरकार चलाते हैं. तेलंगाना में मादिगा समुदाय के साथ भी बहुत अन्याय हो रहा है.”

उन्होंने आगे कहा, “आपने 2014 में कांग्रेस की कमजोर सरकार हटाकर बीजेपी की मजबूत सरकार बनाई और आज हमने देश से आतंक का सफाया कर दिया है.”

26/11 आतंकी हमले को याद कर क्या बोले पीएम?

पीएम मोदी ने कांग्रेस और बीआरएस को एक-दूसरे की कॉर्बन कॉपी बताया. उन्होंने आगे कहा, “आज ही के दिन 26/11 के आतंकी हमले में हमारे देश के कई निर्दोष लोगों ने अपनी जान गंवाई थी. यह दिन हमें इस बात की याद दिलाता है कि कमजोर और अक्षम सरकारें देश को कितना नुकसान पहुंचा सकती है. कांग्रेस पार्टी और बीआरएस दोनों ही पार्टी की पहचान भ्रष्टाचार, परिवारवाद, तुष्टिकरण और खराब कानून व्यवस्था की है.”

इस दौरान पीएम मोदी ने नारा दिया, “कांग्रेस-केसीआर एक समान, दोनों से रहो सावधान, बीजेपी बढ़ाएगी तेलंगाना का मान.”

केसीआर ने दलित को दिया धोखा-पीएम

पीएम मोदी ने तेलंगाना के सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा, “केसीआर धोखा देने का कोई मौका नहीं छोड़ते. उन्होंने दलित मुख्यमंत्री बनाने के अपने वादे को लेकर धोखा दिया. उन्होंने दलित बंधु योजना के अपने वादे को लेकर धोखा दिया. उन्होंने दो बेडरूम का मकान उपलब्ध कराने के अपने वादे से मुकड़ गए, उन्होंने किसानों को धोखा दिया.”

इंडिया अलाइंस साफ हो जाएगी-पीएम

उन्होंने आगे कहा, “अभी मुझे तीन राज्यों में चुनाव में जाने का मौका मिला. छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान इन तीनों राज्यों में मतदान हो चुका है. इन तीनों राज्यों में मैंने देखा कि इंडिया अलाइंस साफ हो जाएगी. कांग्रेस के राज में किसानों की कर्जमाफी के नाम पर घोटाले हुए. कांग्रेस शासित राज्यों में पेपर लीक के सबसे अधिक मामले सामने आए. बीआरएस भी इन सभी विषयों में कांग्रेस से पीछ नहीं रही.”

खेलें इलेक्शन का फैंटेसी गेम, जीतें 10,000 तक के गैजेट्स

ये भी पढ़ें: Tunnel Accident: जहां एक दिन में हो जानी चाहिए थी ड्रिलिंग, वहां 15 दिन भी कम पड़े, आखिर क्या है अमेरिका की ऑगर मशीन, क्यों सुरंग में बार-बार हो रही खराब



Source


Share

Related post

PM Modi Chairs Urgent Top-Level Security Meet On Widening West Asia Crisis

PM Modi Chairs Urgent Top-Level Security Meet On…

Share New Delhi: Prime Minister Narendra Modi called an urgent meeting of the government’s topmost decision-making body –…
‘विकसित भारत बनाएं या कुछ भी…’, अमित शाह के बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन का पलटवार

‘विकसित भारत बनाएं या कुछ भी…’, अमित शाह…

Share Mallikarjun Kharge on Amit Shah Comment: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के…
Dera chief again seeks parole; Give reasons, EC tells Haryana | India News – Times of India

Dera chief again seeks parole; Give reasons, EC…

Share Dera Sacha Sauda chief Gurmeet Ram Rahim Singh (file photo) CHANDIGARH: Rape-murder convict Gurmeet Ram Rahim‘s latest…