• May 7, 2023

‘एक्सट्रा मोटिवेशन के लिए…’, ममता बनर्जी ने अपने पप्पी के साथ किया वर्कआउट

‘एक्सट्रा मोटिवेशन के लिए…’, ममता बनर्जी ने अपने पप्पी के साथ किया वर्कआउट
Share

Mamata Banerjee Workout Video: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार (7 मई) को अपने एक बेहद खास और प्यारे साथी के साथ का वर्कआउट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. वीडियो में उन्हें एक छोटे पप्पी (Puppy) को हाथ में लिए ट्रेडमिल पर चलते हुए देखा सकता है. इस दौरान ममता बनर्जी की नजर पप्पी से नहीं हट रही थी. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “किसी दिन आपको एक्सट्रा मोटिवेशन की आवश्यकता होती है.”

इस वीडियो को अब तक 24,000 से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. हालांकि, वीडियो पर कमेंट्स को डिसएबल किया गया है. जिस वजह से कोई कमेंट नहीं है. मुखर विपक्षी नेता ममता बनर्जी हाल ही में कई मुद्दों को लेकर बीजेपी नीत केंद्र सरकार की आलोचना करती रही हैं. मुख्यमंत्री ने भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृज भूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों के विरोध प्रदर्शन को भी अपना समर्थन दिखा है. 

पहलवानों के मुद्दे पर बीजेपी को घेरा

पहलवानों ने बृज भूषण सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है. महिला पहलवान गुरुवार को पुलिस पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए रो पड़ी थीं, जिसको लेकर ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि इस तरह से हमारी बेटियों के सम्मान को ठेस पहुंचाना बेहद शर्मनाक है. प्रदर्शनकारी पहलवानों ने आरोप लगाया था कि जंतर-मंतर पर दिल्ली पुलिस ने उनके साथ बदसलूकी की और गाली-गलौज की. 


विपक्षी दलों से एकजुट होने का किया आग्रह

टीएमसी सुप्रीमो ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी बीजेपी पर हमला बोला था. ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा था कि बीजेपी विपक्षी नेताओं को परेशान करने के लिए ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है, लेकिन जांच एजेंसियां वोट हासिल करने में उसकी मदद नहीं करेंगी. ममता ने सभी विपक्षी दलों से एकजुट होने और 2024 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी का मिलकर मुकाबला करने का भी आग्रह किया था. 

ये भी पढ़ें- 

Karnataka Elections: चुनाव आयोग ने कांग्रेस को भेजा नोटिस तो भड़के कपिल सिब्बल, पूछा- पीएम से क्यों नहीं मांगे सबूत?

 




Source


Share

Related post

पोस्टमार्टम में देरी, जल्दबाजी में अंतिम संस्कार… BJP ने कोलकाता केस पर ममता से पूछे ये सवाल

पोस्टमार्टम में देरी, जल्दबाजी में अंतिम संस्कार… BJP…

Share Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर के साथ रेप और हत्या…
कोलकाता रेप-मर्डर केस: जूनियर डॉक्टर के परिवार को किया गया नजरबंद, कांग्रेस नेता का दावा

कोलकाता रेप-मर्डर केस: जूनियर डॉक्टर के परिवार को…

Share Congress Leader On Kolkata Rape Murder Case: पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने शनिवार (31…
“16 Days Since CBI Took Over, Where Is Justice”: Mamata Banerjee Amid Protests

“16 Days Since CBI Took Over, Where Is…

Share Mamata Banerjee today questioned the delay in CBI’s probe into the doctor’s rape-murder Kolkata: Countering the BJP’s…