• June 16, 2024

बीजेपी के कोलकाता ऑफिस में ‘बम’ जैसी चीज से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस

बीजेपी के कोलकाता ऑफिस में ‘बम’ जैसी चीज से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस
Share

Bomb Like Object In BJP Office: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में रविवार (16 जून) को बीजेपी दफ्तर के बाहर एक बम जैसा संदिग्ध सामान मिला है. इसकी सूचना मिलने के साथ ही मौके पर बंगाल पुलिस की टीम, बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड पहुंच गए. फिलहाल बीजेपी कार्यालय के बाहर संदिग्ध वस्तु मिलने के बाद डॉग स्क्वॉड, पुलिस टीम और बम निरोधक दस्ते की ओर से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. फिलहाल दफ्तर की अंदर बाहर और सर्च ऑपरेशन जारी है. 

इस दौरान बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि कोलकाता के बीचों-बीच स्थित बीजेपी के 6, मुरलीधर लेन कार्यालय के बाहर देसी बम मिला, जबकि चुनाव के बाद हुई हिंसा की जांच करने वाली हाई प्रोफाइल फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के कार्यालय आने से ठीक पहले, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री, कैबिनेट मंत्री, यूपी के डीजीपी समेत कई अन्य लोग शामिल थे. मालवीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल की गृह मंत्री के तौर पर ममता बनर्जी इस चूक के लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं.

BJP की फैक्ट फाइंडिंग टीम जांच के लिए पहुंची थी आज

इस बीच पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव 2024 के बाद हिंसा की जांच के लिए बीजेपी की फैक्ट फाइंडिंग समिति रविवार को कोलकाता पहुंची थी. इस दौरान पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मुझे एक ही बात कहनी है. जब पूरे देश में चुनाव होते हैं, चुनाव के बाद सिर्फ बंगाल में ही हिंसा क्यों होती है? ग्राम पंचायत चुनाव और विधानसभा चुनाव के दौरान भी हिंसा हुई थी.

ममता बनर्जी हिंसा पर जवाब दें- रविशंकर प्रसाद

उन्होंने कहा कि आज फिर हिंसा हो रही है. पूरे देश में चुनाव हुए, और कहीं भी इस तरह की हिंसा नहीं हुई. प्रसाद ने कहा कि क्या कारण है कि हमारे कार्यकर्ता डरे हुए हैं, जनता डरी हुई है, यह बहुत गंभीर मामला है और अगर ममता बनर्जी लोकतंत्र में विश्वास करती हैं, तो उन्हें इसका जवाब देना होगा.

ये भी पढ़ें: Weather Update: IMD ने दी खुशखबरी, इन राज्यों में पहले आएगा मानसून, दिल्ली-UP में हीटवेव का अलर्ट, जानें कब मिलेगी राहत




Source


Share

Related post

ममता बनर्जी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, बंगाल के राज्यपाल ने किया मानहानि केस

ममता बनर्जी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, बंगाल…

Share<p style="text-align: justify;">पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी.वी. आनंद बोस ने शुक्रवार को कोलकाता हाईकोर्ट में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी…
I’m Not Safe In Raj Bhavan With Current Police Contingent: Bengal Governor

I’m Not Safe In Raj Bhavan With Current…

Share Bengal Governor CV Ananda Bose today said that he doesn’t feel secure with current police contingent Kolkata:…
Suspicious Object Found Outside BJP’s Office In Kolkata, Bomb & Dog Squads On Spot – News18

Suspicious Object Found Outside BJP’s Office In Kolkata,…

Share Last Updated: June 17, 2024, 00:11 IST Suspicious object found outside the BJP office in Kolkata. (Image:…