• February 9, 2023

जब पहली डेट में अमृता ने किया था सैफ अली खान को Kiss, दो दिन तक रुके थे एक्ट्रेस के घर लेकिन…

जब पहली डेट में अमृता ने किया था सैफ अली खान को Kiss, दो दिन तक रुके थे एक्ट्रेस के घर लेकिन…
Share

Amrita-Saif Love Story: भले ही सैफ अली खान और अमृता सिंह आज एक-दूसरे से अलग हो गए हों, लेकिन दोनों की लव स्टोरी के किस्से आज भी मशहूर हैं. इनकी पहली डेट भी बेहद दिलचस्प रही थी. इस बारे में खुद अमृता और सैफ ने सिमी ग्रेवाल के शो पर खुलासा किया था. सिमी के साथ बाचीत में सैफ ने बताया कि जब उन्होंने एक बार अमृता सिंह को बाहर डिनर के लिए इनवाइट किया तो उन्होंने यह कहकर मना कर दिया कि उन्हें बाहर जाना पसंद नहीं है. हालांकि बाद में खुद अमृता ने सैफ को अपने घर पर इनवाइट कर लिया. सैफ ने बताया कि इस दौरान वे दो दिनों तक अमृता के घर पर ही रुके थे.

अमृता ने सैफ को किया फर्स्ट किस 
सिमी ग्रेवाल के चैट शो पर सैफ-अमृता ने अपनी फर्स्ट डेट को लेकर कई खुलासे किए. सैफ ने बताया कि जब वे अमृता के घर पहुंचे तो वे अपना मेकअप उतार रही थीं. सैफ अमृता को बिना मेकअप देखकर हैरान रह गए थे. वे बिना मेकअप भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. सैफ ने यह भी बताया कि अमृता ने उन्हें फर्स्ट डेट में ही किस कर लिया था. वे दो दिनों तक अमृता के घर भी रुके थे. हालांकि इस बीच दोनों फिजिकली इन्वॉल्व नहीं हुए. सैफ अमृता के घर पर ही दूसरे कमरे में सोते थे.

कब हुई पहली मुलाकात 
बता दें, सैफ और अमृता पहली बार फिल्म ‘ये दिल्लगी’ के सेट पर मिले थे. दोनों की मुलाकात फोटोशूट के सिलसिले में हुई थी. अमृता के मुताबिक, उन दिनों वे बड़ी हीरोइन हुआ करती थीं और सैफ न्यू कमर थे. ऐसे में फोटोशूट के दौरान जब सैफ ने अमृता के कंधे पर हाथ रखा तो उन्होंने सैफ को घूरकर देखा. सैफ और अमृता ने 3 महीने की डेटिंग के बाद साल 1991 में शादी कर ली थी. उम्र के बीच बड़े फासले की वजह से दोनों के ही घरवाले इस शादी से खुश नहीं थे. अमृता सैफ से 12 साल बड़ी थीं. हालांकि 13 साल साथ निभाने के बाद ये कपल 2004 में अलग हो गया.

ये भी पढ़ें:

Sidharth Kiara Wedding: शादी में आए गेस्ट के लिए कियारा-सिड ने शेयर किया नोट, लिखा- ‘खुशी में साथ होने के लिए थैंक्यू’



Source


Share

Related post

​Jr NTR’s Devara crosses Rs 30 crore mark in Hindi in four days – Times of India

​Jr NTR’s Devara crosses Rs 30 crore mark…

Share Jr NTR is a bonafide superstar of Indian Cinema having delivered many successful films in his long…
Saif Ali Khan Opens Up on Ibrahim’s ‘Relationship’ Talks Amid Palak Tiwari Dating Buzz: ‘He Wanted to…’ – News18

Saif Ali Khan Opens Up on Ibrahim’s ‘Relationship’…

Share Curated By: Shrishti Negi Last Updated: September 27, 2024, 00:42 IST Saif Ali Khan has Ibrahim from…
‘Devara: Part 1’ advance box office collection: The Jr NTR, Saif Ali Khan, Janhvi Kapoor starrer expected to cross Rs 80 crore worldwide on opening day! | Hindi Movie News – Times of India

‘Devara: Part 1’ advance box office collection: The…

Share Jr NTR is going to be back in cinemas today, on September 27, as his film ‘Devara:…