• April 27, 2024

GTA गेम की तरह सबको दिया चकमा, महिला ने भगाई ऐसे कार, टो-ट्रक वाला भी मान गया हार

GTA गेम की तरह सबको दिया चकमा, महिला ने भगाई ऐसे कार, टो-ट्रक वाला भी मान गया हार
Share

America Woman Makes Real GTA: आपने मशहूर वीडियो गेम जीटीए (ग्रैंड थेफ्ट ऑटो) के बारे में बहुत सुना होगा. इसमें खिलाड़ी अपनी मर्जी से जो कुछ भी चाहे वह एडवेंचर कर सकता है. गाड़ियों की रेस, टक्कर, फायरिंग और अन्य रोमांच से भरे इस गेम की कल्पना असल दुनिया में नहीं की जा सकती. हालांकि अमेरिका में एक ऐसा ही दृश्य देखने को मिला है.

मशहूर टिक टॉक स्टार हुडलम ने इसका वीडियो शेयर किया है जिसमें एक महिला ने दिल दहलाने वाला स्टंट करते हुए भीड़ भाड़ वाले पार्किंग लॉट से अपनी गाड़ी भगाती हुई टो ट्रक को चकमा दे देती है. हुडलम की ओर से शेयर किए गए इस वीडियो को 5.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

खतरनाक अंदाज में कार चलाती हुई टो ट्रक को चकमा देती है महिला 

हुडलम ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि महिला की गाड़ी एक भीड़भाड़ वाले पार्किंग लॉट में है. वहां टो ट्रक उसे टो करने वाला है. उसके पहले महिला गाड़ी स्टार्ट करती है और खतरनाक स्टंट करते हुए भागने लगती है. टो ट्रक भी उसका पीछा करता है. इसमें महिला कभी आगे की तरफ गाड़ी भगाती है तो कभी रिवर्स गियर में ड्राइव करते हुए टो ट्रक के ड्राइवर को चुनौतियां देती है.

इस बीच सड़क पर दूसरी गाड़ियों का हॉर्न, शोर और उन सबके बीच महिला का खतरनाक अंदाज में कार ड्राइव करना, वीडियो गेम की तरह ही दिलचस्प नजर आ रहा है. टो ट्रक भी उसका पीछा करता है लेकिन कुछ देर के बाद ट्रक का ड्राइवर हार मान लेता है और महिला चियर्स करते हुए कार लेकर भाग जाती है. इस दौरान फिल्मी स्टाइल में वह चीख-चीख कर ड्राइवर को चुनौतियां भी देती है और उसी बीच सड़क पर खतरनाक स्टंट करते हुए कार भी ड्राइव करती है. हुडलम ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि यह असली जीटीए है.

दिलचस्प प्रतिक्रिया दे रहे यूजर्स 

हुडलम के इस वीडियो पर यूजर्स ने दिलचस्प प्रतिक्रियाएं दी है. एक यूजर ने लिखा है कि टो ट्रक ड्राइवर को जबरदस्त सबक सिखाया. एक दूसरे यूजर ने लिखा कि टो ट्रक ड्राइवर की हिम्मत ही टूट गई. ऐसी खतरनाक चुनौती मिली कि उसे पीछा करने की हिम्मत नहीं हुई. अन्य यूजर ने लिखा कि मैं इसे बहुत पसंद कर रहा हूं. कमाल है. अच्छा सबक सिखाया है. एक दूसरे यूज़र ने लिखा कि वीडियो दिलचस्प है. इसे शेयर करने के लिए थैंक यू.

ये भी पढ़ें:Lok Sabha Elections 2024: क्या अमेठी से राहुल औऱ रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव, खरगे ने दिया ये जवाब



Source


Share

Related post

Orban Says Ukraine Peace Initiatives Slow, Asks Zelensky To Accept Quick Ceasefire; US Pledges $2.3b – News18

Orban Says Ukraine Peace Initiatives Slow, Asks Zelensky…

Share Hungarian Prime Minister Viktor Orban urged Ukraine President Volodymyr Zelensky to consider a “quick” ceasefire in the…
“A Rabid Russophobe…” Russia Slams Estonian PM  Kaja Kallas’s EU Appointment Boost For Ukraine – News18

“A Rabid Russophobe…” Russia Slams Estonian PM Kaja…

Share The Kremlin said Estonian PM Kaja Kallas, who has been nominated to lead the EU’s foreign policy,…
जेलेंस्की जी7 में अमेरिका और जापान के साथ सुरक्षा समझौते पर करेंगे हस्ताक्षर

जेलेंस्की जी7 में अमेरिका और जापान के साथ…

Share Ukraine Security Agreements: इटली में आयोजित G7 शिखर सम्मेलन में आज यूक्रेन के प्रधानमंत्री वोलोडिमिर जेलेंस्की अमेरिका…