• January 16, 2024

रिलीज के चार दिनों में ही सुस्त पड़ी ‘मैरी क्रिसमस’, 2 करोड़ भी नहीं कमा पा रही फिल्म

रिलीज के चार दिनों में ही सुस्त पड़ी ‘मैरी क्रिसमस’, 2 करोड़ भी नहीं कमा पा रही फिल्म
Share

Merry Christmas Box Office Collection Day 4: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर ‘मैरी क्रिसमस’ को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों से कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही टिकट खिड़की पर जमे रहने के लिए संघर्ष कर रही है. इसके साथ ही ‘मैरी क्रिसमस’ को बॉक्स ऑफिस पर महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ से लेकर तेजा सज्जा की ‘हनुमान’ और धनुष की ‘कैप्टन मिलर’ सहित कईं फिल्मों से भी क्लैश करना पड़ रहा है. इस वजह से भी ‘मैरी क्रिसमस’ उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म नहीं कर पा रही है. चलिए यहां जानते हैं कैटरीना और विजय की फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन कितनी कमाई की है?

‘मैरी क्रिसमस’ ने रिलीज के चौथे दिन कितना किया कलेक्शन?
सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर नजर आ रही है. फिल्म में दोनों ने बेहद शानदार परफॉर्मेंस दी है लेकिन ‘मैरी क्रिसमस’ को सिनेमाघरों में ज्यादा दर्शक नहीं मिल पा रहे हैं और इसी के साथ ये फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पा रही है. फिल्म के कलेक्शन कि बात करें तो ‘मैरी क्रिसमस’ ने रिलीज के पहले दिन 2.45 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने 3.45 करोड़ रुपये कमाए और तीसरे दिन ‘मैरी क्रिसमस’ ने 3.83 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के चौथे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैरी क्रिसमस’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमावर को 1.65 करोड़ की कमाई की है.
  • इसी के साथ ‘मैरी क्रिसमस’ की चार दिनों की कुल कमाई अब 11.38 करोड़ रुपये हो गई है.

चार दिनों में 15 करोड़ भी नहीं कमा पाई ‘मैरी क्रिसमस’
‘मैरी क्रिसमस’ का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है. ये फिल्म रिलीज के चार दिनों में 15 करोड़ का भी कलेक्शन नहीं कर पाई है. फिल्म काफी जद्दोजहद के बाद चंद करोड़ कमा पा रही है. ऐसे में 60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के लिए आधी लागत निकाल पाना भी काफी  मुश्किल लग रहा है. वहीं इस फिल्म के साथ रिलीज हुई महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ ने चार दिनों में 80 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है जबकि तेजा सज्जा की फिल्म ‘हनु मान’ भी चार दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. 

‘मैरी क्रिसमस’ स्टार कास्ट और स्टोरी
बता दें कि ‘मैरी क्रिसमस’ फिल्म फ्रैडरिक डार्ड द्वारा लिखित एक फ्रांसीसी उपन्यास, ले मोंटे-चार्ज (बर्ड इन ए केज) पर बेस्ड है. ये फिल्म विजय सेतुपति के साथ कैटरीना कैफ का पहला सहयोग है. फिल्म को दो भाषाओं, हिंदी और तमिल, में एक साथ शूट और रिलीज़ किया गया था.

इस फिल्म में मुख्य कलाकारों के अलावा, फिल्म के हिंदी संस्करण में राधिका आप्टे, अदिति गोवित्रिकर और संजय कपूर ने भी अहम रोल प्ले किया है. वहीं फिल्म के तमिल वर्जन में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू औक राजेश विलियम्स ने सपोर्टिंग रोल निभाया है. इस फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि कैसे क्रिसमस के मौके पर हुई एक घटना दो इंसानों की जिंदगी में तहलका मचा देती है.

ये भी पढ़ें:-सिर्फ 8 साल का फिल्मी करियर, 3 बड़ी हिट लेकिन अपने दम पर नहीं, जानें- कब तक करेगा कमबैक

 

 



Source


Share

Related post

अनुष्का शर्मा से प्यार करते थे अर्जुन कपूर! जब करण जौहर के दावे पर हैरान रह गई थीं एक्ट्रेस

अनुष्का शर्मा से प्यार करते थे अर्जुन कपूर!…

Share   Anushka Sharma-Arjun Kapoor: अनुष्का शर्मा की गिनती  बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में होती है. अनुष्का ने…
जब विक्की कौशल पर भड़क गई थीं कैटरीना कैफ, शादी ना करने की दे डाली थी धमकी

जब विक्की कौशल पर भड़क गई थीं कैटरीना…

Share Vicky Kaushal On Katrina Kaif: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से…
Mahesh Babu’s Shout Out To Dhanush On Raayan Performance: “A Must Watch”

Mahesh Babu’s Shout Out To Dhanush On Raayan…

Share Mumbai: Telugu star Mahesh Babu on Tuesday congratulated Tamil star Dhanush on his “brilliant” acting and direction…