• September 2, 2024

पहली बार सलमान खान-कमल हासन आएंगे एक साथ, एटली की फिल्म में दिखेगी मेगास्टार्स की जोड़ी

पहली बार सलमान खान-कमल हासन आएंगे एक साथ, एटली की फिल्म में दिखेगी मेगास्टार्स की जोड़ी
Share

Salman Khan-Kamal Haasan In Atlee Film: शाहरुख खान के बाद अब डायरेक्टर एटली कुमार अब सलमान खान के साथ काम करने जा रहे हैं. ‘जवान’ में शाहरुख खान और विजय सेतुपति के धमाल मचाने के बाद अब एटली सलमान खान और कमल हासन को पर्दे पर एक साथ लाने जा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग डेट भी सामने आ गई है. हालांकि फिल्म का नाम और कहानी क्या होगी इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान और कमल हासन स्टारर इस फिल्म की शूटिंग अगले साल 2025 में शुरू होगी. रिपोर्ट की मानें तो डायरेक्टर कई महीनों से दोनों स्टार्स से फिल्म के लिए बात कर रहे थे. अब वे राजी हो गए हैं और कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी पूरी होने के बाद कागजी कार्रवाई भी पूरी की जा सकती है.

एटली की ‘जवान’ ने मचाया था तहलका
बता दें कि एटली की फिल्म ‘जवान’ साल 2023 में पर्दे पर आई थी. एक्शन पैक्ड इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1160 करोड़ रुपए का दमदार कलेक्शन किया था. इसी के साथ इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था.

सलमान खान का वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट पर सलमान खान आखिरी बार 2023 की फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे. फिलहाल वे ए.आर. मुरुगादॉस के डायरेक्शन में बनी फिल्म सिकंदर की शूटिंग में बिजी हैं. ये फिल्म ईद 2025 में रिलीज हो सकती है. फिल्म में रश्मिका मंदाना और प्रतीक बब्बर भी हैं.

‘कल्कि 2898 एडी’ में कमल हासन ने मचाया था धमाल
वहीं कमल हासन की बात करें तो वे आखिरी बार ‘इंडियन 2’ में नजर आए थे. इससे पहले प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में उनके किरदार ने फैंस को काफी इंप्रेस किया था.

ये भी पढ़ें: छोटे कपड़े पहन समुंदर में नहाईं जैक्लीन फर्नांडीस, रेत पर बिखेरी दिलकश अदाएं… देखें तस्वीरें



Source


Share

Related post

Himesh Reshammiya’s father Vipin Reshammiya passes away at 87, last rites to be held Thursday morning | Hindi Movie News – Times of India

Himesh Reshammiya’s father Vipin Reshammiya passes away at…

Share Famous music director Vipin Reshammiya, father of singer-composer Himesh Reshammiya, has passed away at the age of…
एक्स गर्लफ्रेंड से मिलने पाइप पर चढ़कर जाते थे सलमान खान! फिर संगीता बिजलानी ने पकड़ा रंगे हाथ

एक्स गर्लफ्रेंड से मिलने पाइप पर चढ़कर जाते…

Share Somy Ali On Salman Khan: सलमान खान के कई एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर रहे हैं. इनमें संगीता…
जब चंकी पांडे ने सलमान को बना दिया था बिजनेस डील, जानिए दिलचस्प किस्सा

जब चंकी पांडे ने सलमान को बना दिया…

Shareजब चंकी पांडे ने सलमान खान को बना दिया था बिजनेस डील, कपड़े दिलाने के बहाने भाईजान संग…