• January 27, 2023

दिल्ली में कार ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, ड्राइवर ने शख्स को करीब 350 मीटर तक घसीटा

दिल्ली में कार ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, ड्राइवर ने शख्स को करीब 350 मीटर तक घसीटा
Share

Delhi Hit And Run Case: राजधानी दिल्ली में कंझावला जैसा ही हिट एंड ड्रैग का नया मामला सामने आया है. यह मामला केशव पुरम थाना इलाके का है. जहां टाटा जेस्ट गाड़ी ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी. जिसके कारण स्कूटी सवार एक शख्स की मौत हो गई और दूसरा शख्स अस्पताल में भर्ती है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसा देर रात करीब 3 बजे हुआ.

एक्सीडेंट के बाद स्कूटी सवार एक शख्स सड़क पर गिर गया, जबकि दूसरा शख्स गाड़ी के बोनट और विंड शील्ड में फंस गया. स्कूटी भी गाड़ी के बम्पर में फंस गई. कार सवार आरोपी स्कूटी और शख्स को करीब 350 मीटर तक घसीटते रहे. पेट्रोलिंग कर रही पीसीआर ने देखा तो गाड़ी का पीछा कर उसे इंटरसेप्ट किया. स्कूटी सवार कैलाश भटनागर और सचिन खरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने कैलाश भटनागर को मृत घोषित कर दिया.

करीब एक मिनट के सीसीटीवी फुटेज में रोड के दूसरी तरफ 17 सेकंड पर एक गाड़ी नजर आ रही हैं और उस पर लटका बंदा भी नजर आ रहा है. ठीक 11 सेकंड बाद करीब 28 सेकंड पर पीसीआर पीछा करती हुई नजर आ रही है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि पीसीआर ने महज 11 सेकंड में ही गाड़ी को ओवरटेक कर उसे रोक लिया था.

आरोपियों ने की थी भागने की कोशिश 
पुलिस के मुताबिक, गाड़ी में सवार 5 आरोपियों ने भागने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस ने 2 आरोपियों प्रवीण और दिव्यांश को गिरफ्तार कर लिया. बाद में छापा मारकर बाकी तीन आरोपियों हर्ष मुदगल, ओम भारद्वाज और देवांश की भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि स्कूटी सवार दोनों शख्स गारमेंट की फैक्टरी में काम करते थे. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी छात्र हैं. सभी ने घटना के दौरान शराब पी हुई थी. कैलाश भटनागर गाड़ी के बोनट और विंड शील्ड में फंसा था, जिसकी मौत हुई है.

ये भी पढ़ें: Online Fraud : 30 हजार से ज्यादा लोगों को लगाया चूना, 200 करोड़ से ज्यादा की ठगी… चीन और दुबई से जुड़े गैंग का पर्दाफाश




Source


Share

Related post

On Camera, Delhi Man Suffers Heart Attack During Ramleela Performance, Dies

On Camera, Delhi Man Suffers Heart Attack During…

Share Sushil Kaushik was performing the role of Lord Rama. New Delhi: A man died of a heart…
Delhi Police Bans Gathering, Protest In Central, Outer Parts Of National Capital Till October 5 – News18

Delhi Police Bans Gathering, Protest In Central, Outer…

Share Last Updated: September 30, 2024, 23:41 IST The prohibitory will remain effective till October 5, the order…
150 पदयात्रियों के साथ सिंघु बॉर्डर पर रोके गए सोनम वांगचुक: दावा- मुझे हिरासत में लिया

150 पदयात्रियों के साथ सिंघु बॉर्डर पर रोके…

Share Sonam Wangchuk Latest News: लद्दाख से दिल्ली आ रहे एक्टिविस्ट सोनम वांगचुक को सिंघु बॉर्डर के पास…