• March 14, 2023

तब्बू के साथ ज्यादातर फिल्में क्यों करते हैं अजय देवगन? सवाल का एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

तब्बू के साथ ज्यादातर फिल्में क्यों करते हैं अजय देवगन? सवाल का एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब
Share

Ajay Devgn Ask Bholaa: बॉलीवुड एक्ट्रेस अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी नई फिल्म भोला (Bholaa) को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. इसमें वह तब्बू (Tabu) के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. इन दिनों अजय देवगन अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इस बीच एक्टर ने ट्विटर पर आस्क भोला सेशन किया, जिसके जरिए उन्होंने अपने फैंस के सभी सवालों के मजेदार जवाब दिए.

हर फिल्म तब्बू के साथ क्यों करते हैं अजय देवगन? 

आस्क भोला सेशन के दौरान एक यूजर ने अजय देवगन से पूछा कि वह तब्बू के साथ हर फिल्म में काम क्यों करते हैं जिसका उन्होंने मजेदार जवाब देकर महफिल लूट ली. ट्विटर यूजर ने पूछा, ‘सब मूवी तब्बू के साथ कर रहे हो. कोई खास कारण?’. इसके जवाब में अजय देवगन ने लिखा, ‘डेट्स मिल गए उसके’.

 

कितना कमाएगी अजय देवगन की फिल्म भोला? 

दूसरे यूजर ने अजय देवगन से पूछा कि सर आप फ्री टाइम में आप क्या करते हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने लिखा, ‘जब फ्री रहूंगा तो बताता हूं.’ वहीं,  एक और यूजर ने भोला फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन को लेकर सवाल कर लिया. उसने आस्क भोला सेशन के दौरान पूछा कि क्या लगता है कितना कमाएगी? इसके जवाब में अजय देवगन ने लिखा, ‘पैसों का तो पता नहीं, उम्मीद करता हूं आपका प्यार खूब मिले’.

 

इस दिन रिलीज होगी अजय देवगन की फिल्म

बताते चलें कि अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म भोला (Bholaa) 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसमें अजय देवगन और तब्बू के अलावा दीपक डोबरियाल, गजराज राव और विनीत कुमार जैसे धुरंधर सितारे नजर आएंगे. कमाल की बात ये है कि अजय देवगन इसमें लीड रोल निभा रहे हैं और उन्होंने ही इस मूवी का डायरेक्शन किया है. इससे पहले अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया था.

यह भी पढ़ें-Operation Durdant: एक साल से चल रही थी Sidhu Moose Wala को मारने की प्लानिंग, Lawrence Bishnoi ने उठाया हर राज से पर्दा




Source


Share

Related post

टाइगर श्रॉफ इन दो फिल्मों के सहारे हटाएंगे फ्लॉप फिल्मों का ग्रहण!

टाइगर श्रॉफ इन दो फिल्मों के सहारे हटाएंगे…

Share Tiger Shroff in Baaghi 4: टाइगर श्रॉफ की पिछले 4 सालों में आई कोई भी फिल्म नहीं…
Kartik Aaryan’s ‘Bhool Bhulaiyaa 3’ is set to clash with ‘Singham Again’ on November 1 – Times of India

Kartik Aaryan’s ‘Bhool Bhulaiyaa 3’ is set to…

Share Bhushan Kumar has officially confirmed that Bhool Bhulaiyaa 3, featuring a star-studded cast including Kartik Aaryan, Vidya…
Ajay Devgn starrer ‘Raid 2’ scheduled for release in February 2025 | Hindi Movie News – Times of India

Ajay Devgn starrer ‘Raid 2’ scheduled for release…

Share Ajay Devgn is set to reprise his role as IRS officer Amay Patnaik in the upcoming crime…