• August 7, 2023

दीपिका पादुकोण ने अपने अजीज दोस्त के लिए शेयर की खास पोस्ट, रणवीर सिंह ने दिया ये रिएक्शन

दीपिका पादुकोण ने अपने अजीज दोस्त के लिए शेयर की खास पोस्ट, रणवीर सिंह ने दिया ये रिएक्शन
Share

Deepika Post On Friendship Day: रविवार को दुनियाभर में फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट किया गया. ऐसे में बॉलीवुड के सितारे भी कहां पीछे रहने वाले थे. कई सेलिब्रिटीज ने इस खास दिन को बेहद अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया. उन्हीं में से एक थीं दीपिका पादुकोण. दीपिका ने इस दिन एक खास इंसान के लिए बेहद ही खास पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लोगों को एक सलाह भी दी.

दीपिका पादुकोण ने शेयर किया पोस्ट
दीपिका ने रणवीर सिंह के लिए फ्रेंडशिप पर एक नोट लिखकर शेयर किया. जिसमें उन्होंने लिखा,  ‘अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करें. मैं इसे हल्के में नहीं कह रही हूं. वास्तव में, जिस व्यक्ति से आप प्यार करते हैं, उसमें सबसे मजबूत, सबसे खुशहाल दोस्ती पाते हैं. कोई ऐसा व्यक्ति जो आपके बारे में बहुत अच्छा बोलता है. कोई ऐसा व्यक्ति जिसके साथ आप हंस सकते हैं. इतना हंसाए जो आपके पेट में दर्द कर दे और आपकी नाक खर्राटे ले. शर्मनाक, गंभीर, आर्टिफिशियल हंसी. इसके लिए दिमाग जरूरी है. किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार करने के लिए जीवन बहुत छोटा है जो आपको उसके जैसा पागल बना लेता है’.


एक ऐसा प्यार जो कभी कम नहीं होगा – दीपिका
दीपिका ने आगे लिखा, ‘ये जरुर देखें कि वो ऐसा व्यक्ति हों जो आपको भी रोने दे. किसी ऐसे व्यक्ति को खोजें जिसे आप उस मुश्किल समय अपने साथ रखना चाहते हैं. सबसे जरूरी बात, उस व्यक्ति से शादी करें जो जुनून, प्यार और पागलपन का मेल हो और आपके थ्रू आगे बढ़ता हो. एक ऐसा प्यार जो कभी कम नहीं होगा – तब भी जब पानी गहरा और अंधेरा हो जाए.’

रणवीर ने किया रिएक्ट
दीपिका के इस पोस्ट पर रणवीर सिंह ने रिएक्ट करते हुए कमेंट सेक्शन में एविल आई, इन्फिनिटी और ब्लैक हार्ट इमोजी शेयर की है.

बता दें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14 नवंबर 2018 को इटली में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने कोंकणी और सिंधी दोनों ही रिती-रिवाजों से शादी की थी. ये कपल शादी के 4 साल पहले से एक-दूसरे को डेट कर रहा था.

यह भी पढ़ें: लाडली के साथ टूर पर जाने को तैयार दिखीं Priyanka Chopra, सूटकेस के अंदर खूब मस्ती करती नजर आईं मालती मैरी




Source


Share

Related post

Amitabh Bachchan pens gratitude note talking about the essence of ‘Kalki 2898 AD’, netizens say, ‘nobody like you’ | Hindi Movie News – Times of India

Amitabh Bachchan pens gratitude note talking about the…

Share Amitabh Bachchan is getting a lot of accolades for his performance in ‘Kalki 2898 AD‘ which sees…
दीपिका पादुकोण की ‘कल्कि 2898 एडी’ देखकर दीवाने हुए रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण की ‘कल्कि 2898 एडी’ देखकर दीवाने…

Share Ranveer Singh Review Kalki 2898 AD: दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को…
Raj Anadkat Shares Connection Between United States Of Gujarat And Jayeshbhai Jordaar – News18

Raj Anadkat Shares Connection Between United States Of…

Share Published By: Chirag Sehgal Last Updated: July 02, 2024, 19:24 IST United States of Gujarat will air…