• August 16, 2023

रिलीज हुआ ‘ड्रीम गर्ल 2’ का दूसरा गाना ‘नाच’, आयुष्मान और अनन्या की केमिस्ट्री ने मचाया धमाल

रिलीज हुआ ‘ड्रीम गर्ल 2’ का दूसरा गाना ‘नाच’, आयुष्मान और अनन्या की केमिस्ट्री ने मचाया धमाल
Share

Dream Girl 2 Song Naach Released: चार्ट-टॉपिंग ट्रैक ‘दिल का टेलीफोन’ की जबरदस्त सफलता के बाद मोस्ट अवेटेड सीक्वल, ‘ड्रीम गर्ल 2’ का दूसरा धमाकेदार सॉन्ग ‘नाच’ रिलीज हो गया है. गाने में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत लेगी. इस नए गाने में दोनों की जबरदस्त एनर्जी और धमाकेदार डांस स्क्रीन पर आग लगा देने वाला है.

गाने में अनन्या और आयुष्मान अपने माइंड ब्लोइंग डांस स्टेप्स से दर्शकों के होश उड़ाते नजर आ रहे हैं. ‘नाच’ हुक स्टेप की एक और खास यह बात है कि गाने का कैची म्यूजिक हर किसी को डांस मूव्स करने के लिए मजबूर कर देगा. दर्शक डांस फ्लोर पर हों या किसी पार्टी में या फिर आप अपने लिविंग रूम में, ‘नाच’ के हुक स्टेप करने से खुद को रोक पाना मुश्किल हो जाएगा.

नक्श अजीज ने दी ‘नाच’ को आवाज
इस गाने को नक्श अजीज ने अपनी आवाज दी है, जबकि तनिष्क बागची ने इस पर बतौर म्यूजिक डायरेक्टर काम किया हैं. वहीं इसके लिरिक्स शान यादव ने लिखे हैं. इससे पहले फिल्म का गाना ‘दिल का टेलीफोन’ रिलीज किया गया था जिसने फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया था. इसे जुबिन नॉटियाल और जोनिता गांधी ने गाया है.

अनन्या ने किया नुसरत भरूचा को रिप्लेस
राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को एकता कपूर और शोभा कपूर ने बनाया है. फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे लीड रोल अदा करते दिखेंगे. ‘ड्रीम गर्ल’ के पहले पार्ट में आयुष्मान के साथ नुसरत भरूचा को देखा गया था लेकिन इस बार उनकी जगह अनन्या पांडे नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी, सीमा पाहवा और अन्नू कपूर भी अहम किरदार अदा करते नजर आएंगे. ‘ड्रीम गर्ल 2’ इसी साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें: चिराग पासवान ने कंगना रनौत पर कसा तंज, ‘शुक्र है अब उनके साथ फिल्म नहीं की वरना नेपोटिज्म पर रोज क्लास लगती’



Source


Share

Related post

शाहिद कपूर से युवराज सिंह तक… शादी से पहले इन हस्तियों के साथ जुड़े सानिया मिर्जा के नाम

शाहिद कपूर से युवराज सिंह तक… शादी से…

SharePhotos: शाहिद कपूर से युवराज सिंह तक… शादी से पहले इन हस्तियों के साथ जुड़े सानिया मिर्जा के…
सलमान-शाहरुख संग दी क्लट क्लासिक मूवीज,लेकिन आज तक टॉप हिरोइन नहीं बन पाई ये एक्ट्रेस

सलमान-शाहरुख संग दी क्लट क्लासिक मूवीज,लेकिन आज तक…

Share दिव्या दत्ता जब केवल 7 वर्ष की थीं, तब उनके पिता की मौत के बाद उनकी परवरिश…
‘पंचायत’ के ‘विधायक’ ने सुनाई थी पंकज त्रिपाठी को खरी-खोटी, अब एक्टर का आया जवाब

‘पंचायत’ के ‘विधायक’ ने सुनाई थी पंकज त्रिपाठी…

Share Pankaj Tripathi on Pankaj Jha: 28 मई को ‘पंचायत 3’ आई थी जिसे दर्शकों का खूब प्यार…