• October 9, 2024

Easy Trip Planners शेयरधारकों को बोनस शेयर देने पर करेगी विचार, 14 अक्टूबर को होगी बोर्ड बैठक

Easy Trip Planners शेयरधारकों को बोनस शेयर देने पर करेगी विचार, 14 अक्टूबर को होगी बोर्ड बैठक
Share

East Trip Planners Share Price: ईज माय ट्रिप डॉट कॉम (EaseMyTrip.Com) के नाम से ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफॉर्म चलाने वाली कंपनी ईजी ट्रिप प्लानर्स लिमिटेड  (Easy Trip Planners Limited) अपने शेयरधारकों को त्योहारी सीजन में सौगात देने की तैयारी में है. सोमवार 14 अक्टूबर, 2024 को कंपनी की बोर्ड बैठक बुलाई गई है जिसमें बोनस शेयर देने पर चर्चा के बाद उसपर मुहर लगाई जाएगी. 

स्टॉक एक्सचेंजों के फाइल रेगुलेटरी फाइलिंग में ईजी ट्रिप प्लानर्स लिमिटेड ने बताया कि सेबी के रेगुलेशंस के तहत 14 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की बैठक बुलाई गई है. बैठक के एजेंडे के बारे में कंपनी ने बताया कि इस बैठक में शेयरधारकों को बोनस शेयर्स देने पर चर्चा के साथ इस प्रस्ताव पर बोर्ड बैठक में मुहर लगाई जाएगी. इस खबर के चलते बाजार बंद होने पर ईज माय ट्रिप का स्टॉक 3.77 फीसदी के उछाल के साथ 34.09 रुपये पर क्लोज हुआ है. 

पिछले कुछ वर्षों में ईज माय ट्रिप के स्टॉक ने अपने निवेशकों को बेहद निराश किया है. साल 2021 में लिस्टिंग के बाद शानदार रिटर्न देने वाली कंपनी ने 2024 में भारतीय शेयर बाजार में शानदार तेजी के बावजूद 16 फीसदी का नेगेटिव रिटर्न दिया है. जबकि 2 सालों में स्टॉक में 33 फीसदी की गिरावट आई है. 

पिछले हफ्ते ही ईज माय ट्रिप ने एलान किया कि कंपनी फिर से मालदीव ( Maldives) के लिए बुकिंग की शुरुआत कर रही है. कंपनी के मुताबिक दोनों ही देशों के रिश्तों में सुधार होने के बाद कंपनी ने फिर से बुकिंग को शुरू करने का फैसला किया है. दरअसल इस वर्ष की शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लक्षद्वीप यात्रा को लेकर मालदीव के कुछ मंत्रियों के सोशल मीडिया पर कमेंट के बाद दोनों देशों में तनाव बढ़ गया था. इसके बाद प्रधानमंत्री और देश के अपमान का बदला लेने के लिए कई कंपनियों ने मालदीव के बहिष्कार का एलान कर दिया जिसमें ईज माय ट्रिप भी शामिल है. ईज माय ट्रिप ने सभी फ्लाइट बुकिंग कैंसिल करने का फैसला लिया था.  

ये भी पढ़ें 

India Largest IPO: नाम बड़े पर दर्शन छोटे! दस हजार करोड़ रुपये से बड़े IPO लाने वाली कंपनियों ने लिस्टिंग पर किया निराश



Source


Share

Related post

Lakshadweep high for this small-cap stock! How a multibagger has surged almost 39% in 2 days – Times of India

Lakshadweep high for this small-cap stock! How a…

Share Interest in Lakshadweep after PM Narendra Modi’s visit and stunning visuals that he shared on X seem…
ऐसा चमका ये शेयर कि सब हो गया फीका, सिर्फ 3 साल में करोड़पति बन गए इसके इन्वेस्टर

ऐसा चमका ये शेयर कि सब हो गया…

Share मल्टीबैगर शेयर लोगों को खूब आकर्षित करते हैं. खासकर रिटेल इन्वेस्टर्स तो इनके पीछे भागते रहते हैं.…