• February 17, 2023

पाक दिग्गज जावेद मियांदाद की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती, जानें लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

पाक दिग्गज जावेद मियांदाद की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती, जानें लेटेस्ट हेल्थ अपडेट
Share

Javed Miandad Health Latest Update: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ जावेद मियांदाद 17 फरवरी, शुक्रवार को अस्पताल पहुंचे. उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर खबरें तेज़ी से वायरल हो रही थीं कि जावेद मियांदाद की तबियत बहुत ज़्यादा बिगड़ गई है. इस बीच, दिग्गज ने खुद अपनी हेल्थ का अपडेट दिया. उन्होंने एक वीडियो जारी कर अपनी तबियत के बारे में पूरी जानकारी दी. उनके इस वीडियो से पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि उन्हें काफी गंभीर हाल में अस्पाताल ले जाया गया है. 

खुद दिया हेल्थ अपडेट

जावेद मियांदाद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्हें कोई गंभीर बीमारी नहीं है. वो अस्पताल सिर्फ चेकअप के लिए आए हैं. सिर में हल्के-फुल्के दर्द के बाद वो अस्पताल चेकअप के लिए पहुंच हैं. उन्होंने बताया सब ठीक है. वीडियो में उन्होंने कहा, “मुझे पता लगा कि सब लोग परेशान हो गए हैं. मैं सबको कहना चहाता हूं कि मैं अपने चेकअप के लिए आया था. सिर मे थोड़ा दर्द होने के बाद मैं चेकअप के लिए आया था. सब ठीक है. कोई फ्रिक की बात नहीं है.”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे पता लगा कि लोग काफी परेशान हो रहे हैं. मैं सबको बताना चहाता हूं कि मैं बिल्कुल ठीक हूं. कोई सीरियस बात नहीं है. बस अभी आधे या एक घंटे में मैं अपने घर चला जाऊंगा. आप लोगों का बहुत शुक्रिया.”

दिग्गज का ऐसा रहा इंटरनेशनल करियर 

जावेद मियांदाद ने अपने इंटरनेशनल करियर में पाकिस्तान के लिए कुल 124 टेस्ट, और 233 वनडे मैच खेले हैं. टेस्ट की 189 पारियों में बल्लेबाज़ी करते हुए उन्होंने 52.57 की औसत से कुल 8832 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से कुल 23 शतक और 43 अर्धशतक निकले हैं. वहीं उनका हाई स्कोर 280 नाबाद रहा है. इसके अलावा वनडे की 218 पारियों में उन्होंने 41.70 की औसत से कुल 7381 रन बनाए हैं. इसमें उन्होंने 8 शतक और 50 अर्धशतक जड़े हैं और उनका हाई स्कोर 119* का रहा है. 

 

ये भी पढ़ें…

Watch: दिल्ली टेस्ट के बीच रविचंद्रन आश्विन ने खींचे मोहम्मद शमी के कान, वीडियो में देखें कैसा दिया रिएक्शन




Source


Share

Related post

ICC ODI World Cup | Miandad doesn’t want Pakistan to tour India, says India should come first

ICC ODI World Cup | Miandad doesn’t want…

Share Batting great Javed Miandad feels sports not be mixed with politics. File | Photo Credit: AFP Batting…