• April 18, 2023

इनके लोगों के साथ रहा है इलियाना का रिश्ता, शादी से पहले एक्ट्रेस बनने वाली हैं मां

इनके लोगों के साथ रहा है इलियाना का रिश्ता, शादी से पहले एक्ट्रेस बनने वाली हैं मां
Share

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज मां बनने वाली हैं. इस खबर के सामने आते ही लोगों को हैरानी हुई. एक्ट्रेस ने उन सेलिब्रिटीज में शुमार होने जा रही हैं, जिन्होंने बिना शादी किए ही बच्चे को जन्म देने वाले हैं. हालांकि, भविष्य में क्या होगा ये कौन जानता है. हालांकि ‘बर्फी’ एक्ट्रेस ने इस बात को छुपा कर रखा है कि आखिर यह बच्चा किसका है. एक्ट्रेस की जिंदगी में कुछ लोग करीब रहे लेकिन बात नहीं बन पाई. कुछ साल पहले तक इलियाना ऑस्ट्रेलियन ब्वॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में थीं. एक्ट्रेस ने कई बार उन्हें ‘पति’ भी कहा. हालांकि, 2019 में इलियाना और एंड्रयू का रिश्ता टूट गया. इसके बाद से इलियाना ने अपनी लव लाइफ को लेकर चुप्पी साध रखी है.

उन्होंने हाल ही में कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल के साथ रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, अलग रह रहे इस कपल को कई बार साथ में छुट्टियां मनाते हुए भी देखा जा चुका है. हाल ही में कैटरीना कैफ के जन्मदिन पर उनके परिवार के साथ मालदीव ट्रिप की ढेर सारी तस्वीरें देखने को मिलीं. इलियाना को वहां कैटरीना के भाई सेबेस्टियन, बहन इसाबेल कैफ के साथ भी देखा गया था. कैटरीना के परिवार के साथ इलियाना की मौजूदगी ने इन अटकलों को जोर दिया. 

करण जौहर ने खोली पोल?

लेकिन किसी भी अटकल पर मुहर लगाने के लिए उस्ताद करण जौहर तो हैं ही. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर भी करण जौहर ने ही खुलासा किया था. इसी तरह इलियाना की बात ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में सामने आई थी. उन्होंने कटरीना से सीधे तौर पर कहा, ‘मैं देख सकता हूं कि इलियाना के साथ आपके पारिवारिक रिश्ते अच्छे हैं. करण ने फिर कहा, “नहीं, नहीं, आपको कुछ कहने की जरूरत नहीं है.” करण ने कहा, “मैं मन ही मन हिसाब लगा रहा था. मैंने एक बार एक पार्टी में साथ देखा था. जब मैंने मालदीव में उनकी तस्वीरें देखीं, तो मैंने मन ही मन सोचा, वाह, सब कुछ कितनी तेजी से आगे बढ़ रहा है!”

इस पर कटरीना जोर से हंस पड़ीं. हालांकि, इलियाना की प्रोफाइल पर सेबेस्टियन एक बार भी नजर नहीं आए. मालदीव के वेकेशन के बाद दोनों की साथ में कोई तस्वीर नहीं है.

इलियाना बॉलीवुड का जाना माना चेहरा हैं. ‘बर्फी’, ‘रुस्तम’, ‘रेड’ जैसी फिल्मों में काम किया. रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, अजय देवगन जैसे शीर्ष अभिनेताओं के साथ उनके काम ने दर्शकों और प्रशंसकों का ध्यान खींचा है. हालांकि, इस बार यह किसी नई फिल्म की घोषणा नहीं है, बल्कि एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी में एक नए अध्याय की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें- ‘सेम सेक्स मैरिज जरूरत है क्राइम नहीं’, Vivek Agnihotri ने समलैंगिक विवाह के समर्थन में दिया बड़ा बयान



Source


Share

Related post

प्रेग्नेंसी से में ड्राइव पर निकलीं इलियाना डिक्रूज, वीडियो शेयर कर फिर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

प्रेग्नेंसी से में ड्राइव पर निकलीं इलियाना डिक्रूज,…

Share Ileana DCruz Video: ‘बर्फी’ फेम इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं. वो सोशल…
पहली बार फैंस ने सुनी प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती की आवाज, एक्ट्रेस ने शेयर किया खूबसूरत वीडि

पहली बार फैंस ने सुनी प्रियंका चोपड़ा की…

Share Priyanka Chopra With Daughter Malti Mary: प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी की आवाज सुनने के लिए…