• September 1, 2023

INDIA Meeting in Mumbai Live: मुंबई में ‘इंडिया’ गठबंधन की बैठक का आज दूसरा दिन, जारी होगा Logo

INDIA Meeting in Mumbai Live: मुंबई में ‘इंडिया’ गठबंधन की बैठक का आज दूसरा दिन, जारी होगा Logo
Share

INDIA Alliance Meeting Mumbai Live Updates: मुंबई में चल रही इंडिया गठबंधन की बैठक का आज आखिरी दिन है. आज सुबह 10:15 बजे सभी नेताओं का फोटो सेशन होगा. उसके बाद ठीक 10.30 बजे गठबंधन का लोगो लॉन्च किया जाएगा. दूसरे दिन की बैठक जारी रहेगी. दोपहर 2 बजे लंच का कार्यक्रम होगा और लगभग साढ़े तीन बजे गठबंधन नेताओं की प्रेस कांफ्रेंस होगी. 

विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया की बैठक के पहले दिन कई मुद्दे तय किए गए. बैठक में उद्धव ठाकरे और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने एजेंडा रखा. विपक्षी दलों की बैठक में तय किया गया कि कोआर्डिनेशन कमेटी बनाई जाएगी. मुद्दे और कार्यक्रमों को तय करने के लिए भी प्लानिंग कमेटी का गठन होगा. सोशल मीडिया और एक्शन प्लान के लिए कमेटी बनेगी. बैठक में ये भी तय किया गया कि रिसर्च और डाटा कमेटी का भी गठन किया जाएगा. यही नहीं चुनावी रैलियों के लिए अलग से कमेटी बनाई जाएगी.

उद्धव ठाकरे ने की मेहमान नवाजी
पहले दिन की बैठक खत्म होने के बाद गुरुवार (31 अगस्त) की शाम सभी नेताओं को डिनर पर बुलाया गया. मेहमान नवाजी उद्धव ठाकरे ने की. डिनर में महाराष्ट्र की प्रसिद्ध डिश पुरण पोली, श्रीखंड पूरी, भरे हुए बैंगन साथ ही शाकाहारी और मांसाहारी दोनों प्रकार के व्यंजन परोसे गए.

फिलहाल आज गठबंधन के संयोजक पर फैसला होगा या नहीं ये अभी साफ नहीं है. गठबंधन को लेकर समन्वय समिति, मीडिया टीम और आगामी साझा कार्यक्रम को लेकर विपक्षी नेता फैसला करेंगे. नजरें इस बात पर रहेगी कि सीट बंटवारें के फॉर्मूले पर भी चर्चा हो.



Source


Share

Related post

‘He lied before Lord Shiva’s photo’: Rahul Gandhi attacks Rajnath Singh over compensation for Agniveers, demands apology – Times of India

‘He lied before Lord Shiva’s photo’: Rahul Gandhi…

Share NEW DELHI: Leader of Opposition in Lok Sabha, Rahul Gandhi, on Wednesday accused defence minister Rajnath Singh…
PM Modi addresses Rajya Sabha on the Motion of Thanks to the President’s address: Key quotes | India News – Times of India

PM Modi addresses Rajya Sabha on the Motion…

Share NEW DELHI: Prime Minister Narendra Modi on Wednesday responded to the Motion of Thanks to the President‘s…
राहुल गांधी के भाषण से क्यों हटाए गए शब्द? बीजेपी सांसद बांसुरी स्वराज ने बता दी वजह

राहुल गांधी के भाषण से क्यों हटाए गए…

Share Parliament Session: कांग्रेस नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के 1 जुलाई को सदन में…