• April 9, 2023

‘लगा लो इल्जाम, हम झुकने वाले नहीं हैं…’, आरोपों पर करण जौहर ने ऐसे तोड़ी चुप्पी

‘लगा लो इल्जाम, हम झुकने वाले नहीं हैं…’, आरोपों पर करण जौहर ने ऐसे तोड़ी चुप्पी
Share

Karan Johar On Allegation: फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) का नाम विवादों में छाया रहता है. कई सेलेब्स उन पर नेपोटिज्म और अन्य सेलेब्स का करियर खराब करने का आरोप लगाते रहते हैं. हाल ही में, करण का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का करियर बर्बाद करने की बात करते हुए नजर आए थे. इसके बाद उन पर कई लोगों का गुस्सा फूटा. अब करण ने एक पोस्ट के जरिए इस पर जवाब दिया है.

करण जौहर का इल्जाम लगाने वालों को जवाब!

करण जौहर ने इल्जाम लगाने वालों के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट लिखते हुए कहा, “लगा लो इल्जाम, हम झुकने वालों में से नहीं हैं. झूठ का बन जाओ गुलाम… हम बोलने वालों में से नहीं हैं… जितना नीचा दिखाओगे… जितना आरोप लगाओगे… हम गिरने वालों में से नहीं हैं… हमारे करम हमारी विजय है… आप उठा लो तलवार… हम मरने वालों में से नहीं हैं.”

भले ही करण जौहर ने इस पोस्ट के साथ किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन ये पोस्ट उन पर लग रहे आरोपों की ओर इशारा कर रहा है. बता दें कि करण जौहर पर कंगना रनौत से लेकर विवेक अग्निहोत्री तक कई बॉलीवुड सेलेब्स निशाना साध चुके हैं.

प्रियंका का करियर भी बर्बाद करने का लगा आरोप

यहां तक कि बीते दिनों जब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने खुलासा किया था कि उन्हें इंडस्ट्री से साइडलाइन किया जा रहा था, तब भी करण पर ही आरोप लग रहे थे. कंगना ने कहा था कि करण ने ही प्रियंका को पहले बैन किया था. करण जौहर अक्सर ऐसे विवादों में चुप रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने एक शायरी के जरिए इस पर चुप्पी तोड़ी है.

करण जौहर हिंदी सिनेमा के सबसे पॉपुलर प्रोड्यूसर्स में से एक हैं. जल्द ही उनकी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज होने वाली है, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं.

यह भी पढ़ें- Jaya Bachchan birthday: अभिषेक बच्चन ने मां जया पर खूब लुटाया प्यार, नव्या ने नानी को बताया ‘रियल पावरहाउस’



Source


Share

Related post

एक ऐसी कुंवारी कोरियोग्राफर जिन्हें सभी कहते हैं ‘मां’, शाहरुख की फिल्मों में आईं नजर, पहचाना?

एक ऐसी कुंवारी कोरियोग्राफर जिन्हें सभी कहते हैं…

Share Happy Birthday Geeta Kapur: बॉलीवुड में कई कोरियोग्राफर हैं जो लाइमलाइट में भी रहना पसंद करते हैं.…
माला सिन्हा की बेटी भी हैं बेहद खूबसूरत, आमिर खान और गोविंदा संग दिए सुपरहिट गाने

माला सिन्हा की बेटी भी हैं बेहद खूबसूरत,…

Share Happy Birthday Pratibha Sinha: 70’s में कई ऐसी एक्ट्रेसेस आईं जिनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी होते…
सलमान-शाहरुख संग दी क्लट क्लासिक मूवीज,लेकिन आज तक टॉप हिरोइन नहीं बन पाई ये एक्ट्रेस

सलमान-शाहरुख संग दी क्लट क्लासिक मूवीज,लेकिन आज तक…

Share दिव्या दत्ता जब केवल 7 वर्ष की थीं, तब उनके पिता की मौत के बाद उनकी परवरिश…