• January 20, 2023

बेटे की सगाई में अंबानी परिवार का जश्न, नीता-मुकेश अंबानी ने बहू-बेटी और दामाद के साथ किया डांस

बेटे की सगाई में अंबानी परिवार का जश्न, नीता-मुकेश अंबानी ने बहू-बेटी और दामाद के साथ किया डांस
Share

Nita Ambani Mukesh Ambani Dance Video: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने बीते दिन अपने रेंजिडेंस एंटीलिया में एक ट्रेडिशनल फंक्शन में राधिका मर्चेंट से सगाई की. इस सगाई सेरेमनी में बी टाउन के तमाम सेलेब्स ने शिरकत की. इसके साथ ही अब इस इवेंट की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

ग्रैंड वेडिंग पर हर किसी की नजरें 
ऐसे ही एक वीडियो जो हर किसी को दिलों पर राज कर रहा है वो है अंबानी फैमिली का डांस. जहां पूरे देश की नजरें इस ग्रैंड वेडिंग पर हैं तो वहीं नीता अंबानी और मुकेश अंबानी भी छोटी बहू के स्वागत के लिए काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में सगई सेरेमनी में अंबानी फैमिली एक साथ स्टेज पर उतरी तो हर कोई बस इस परिवार का शानदार फैमिली परफॉर्मेंस देखता ही रह गया. 

अंबानी फैमिली का डांस
सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेड पर ईशा अंबानी-आनंद पिरामल, नीता अंबानी मुकेश-अंबानी और श्लोका-आकाश सभी एक साथ वाह -वाह राम जी गाने पर डांस करते और शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार राधिका और अनंत को सगाई के लिए बधाईयां देते दिखाई दे रहे हैं. वहीं सामने बैठे अनंत और राधिका एक दूसरे का हाथ थामे प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ इस डांस परफॉर्मेंस को देख रहे हैं. 

ईशा की अनाउंसमेंट की बाद अनंत ने राधिका से की सगाई
वहीं अनंत और राधिका की इंगेजमेंट सेरेमनी का इनसाइड वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में ईशा अंबानी छोटे भाई अनंत की सगाई की अनाउंसमेंट करती नजर आती हैं. इसके बाद उनका डॉग अनंत और राधिका के लिए रिंग लेकर आता है और फिर कपल एक दूसरे को रिंग पहनाकर ऑफिशियल सगाई करते हैं.

अनंत और राधिका की सगाई में लगा सितारों का मेला
बता दें कि अनंत और राधिका की इंगेजमेंट पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की. सलमान खान से लेकर शाहरुख और अक्षय व दीपिका-रणवीर सिंह तक कपल को बधाई देने पहुंचे. इस दौरान इन सितारों ने वेन्यू पर जमकर तस्वीरें भी क्लिक कराईं.

‘ये इतनी बड़ी हो गई’- अंबानी की पार्टी में आराध्या बच्चन ने सादगी से बटोरी लाइमलाइट, अनारकली में देख हौरान हुए लोग

Radhika Anant Engagement: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हुई सगाई, समारोह में निभाई गईं ये खास रस्में




Source


Share

Related post

Emma Roberts On Nepotism Debate: “Critics Don’t See The Rejection Along The Way”

Emma Roberts On Nepotism Debate: “Critics Don’t See…

Share This image was shared on Instagram (courtesy: emmaroberts) Los Angeles: Actress Emma Roberts has spoken about how…
Scarlett Johansson Lands Jurassic World Role After 10-Year Pursuit, Says “Willing To Die In The First Five Minutes”

Scarlett Johansson Lands Jurassic World Role After 10-Year…

Share This image was shared on Instagram (courtesy: scarlett_johansson_officiail) Los Angeles: Actress Scarlett Johansson has confirmed that she…
नीता अंबानी पहुंचीं काशी विश्वनाथ मंदिर, अनंत राधिका की शादी के लिए मांगा आशीर्वाद

नीता अंबानी पहुंचीं काशी विश्वनाथ मंदिर, अनंत राधिका…

Share Nita Ambani: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) सोमवार को वाराणसी में काशी…