• February 25, 2023

श्रेयस अय्यर ने अपनी बहन के साथ किया एक ट्रेंडिंग गाने TUM-TUM पर डांस, सोशल मीडिया पर मची धूम

श्रेयस अय्यर ने अपनी बहन के साथ किया एक ट्रेंडिंग गाने TUM-TUM पर डांस, सोशल मीडिया पर मची धूम
Share

Shreyas Iyer Dance: श्रेयस अय्यर अक्सर अपनी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं, और फैंस उन्हें वायरल कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इस बार उनकी बहन ने शेयर किया है, जिसमे उनके साथ उनके भाई श्रेयस अय्यर एक वायरल तमिल गाने टम-टम पर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. तमिल सिनेमा का यह गाना टम-टम आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बहुत सारे लोग इसी गाने पर डांस करके इंस्टाग्राम पर रील्स बना रहे हैं. उसी लिस्ट में अब भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर का नाम भी शामिल हो गया है.

श्रेयस अय्यर का एक डांस वीडियो हुआ वायरल

श्रेयस अपनी बहन श्रेष्ठा के साथ तमिल सॉन्ग के गाने टम-टम (TUM-TUM) पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वह दोनों एक बास्केटबॉल कोट में खड़े हैं, गाना चलता है और फिर दोनों डांस करने लगते हैं. इस वीडियो को 25 फरवरी, शनिवार को इंस्टाग्राम पर श्रेष्ठा ने शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने भाई श्रेय़स को भी टैग किया है. इस वीडियो में श्रेयस अय्यर ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में दिख रहे हैं और उनकी बहन येलो और ब्राउट आउटफिट में डांस कर रही हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए श्रेयस की बहन ने कैप्शन में लिखा कि (हिंदी अनुवाद) बेस्ट ट्रेंड पर बेस्ट के साथ डांस कर रही हूं. ये दोनों भाई-बहन अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए मजेदार रील्स डालते रहते हैं, जिससे फैन्स का भरपूर मनोरंजन होता है. रक्षाबंधन के टाइम पर भी श्रेयस अय्यर की बहन एक फनी वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो दोनों मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे.

इसके अलावा 28 वर्षीय क्रिकेटर श्रेयस अय़्यर भी अक्सर अपनी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने शिखर धवन के साथ भी एक ट्रेंडिंग सॉन्ग पर डांस किया था, और वो वीडियो भी काफी वायरल हुआ था.

दिल्ली टेस्ट में नहीं दिखा पाए कमाल

श्रेयस अय्यर की बात करें तो वह चोट की वजह से मौजूदा बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के पहले यानी नागपुर टेस्ट मैच में खेल नहीं पाए थे. हालांकि, दूसरे टेस्ट मैच में उनकी वापसी हो गई थी, लेकिन वह अपने बल्ले से कुछ खास कमाल दिखा नहीं पाए. दिल्ली में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में श्रेयस ने 4 और दूसरी पारी में 12 रन ही बनाए थे. अब देखना होगा कि इंदौर में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में श्रेयस अय्यर क्या कमाल दिखाते हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS Indore Test: पिछले एक साल में भारत के किन खिलाड़ियों ने बनाए सबसे ज्यादा औसत से टेस्ट रन, विराट कोहली और केएल राहुल से भी ऊपर है यह गेंदबाज



Source


Share

Related post

IND vs AUS: टी20 वर्ल्ड कप में बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे हैं अर्शदीप सिंह, लाजवाब हैं आंकड़ें

IND vs AUS: टी20 वर्ल्ड कप में बल्लेबाजों…

Share Most Wickets In T20 World Cup 2024: भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 24 रनों से हराया. इस…
‘Play Freely & Do Not Think Too Much’: Rohit Sharma’s Mantra as India Set to Face England in Semis – News18

‘Play Freely & Do Not Think Too Much’:…

Share Rohit Sharma’s 92 set the base for India’s clinical win against Australia India have cruised into the…
T20 WC S/F Qualification Scenarios: IND Could be Eliminated if AUS Win by 41 Runs or More And… – News18

T20 WC S/F Qualification Scenarios: IND Could be…

Share Check out the possible scenarios in Group 1 of the Super Eight stage of the T20 World…