• January 19, 2023

फिल्मों में वापसी करने के लिए तड़प रही हैं सोनम कपूर, मां बनने को बताया एक अच्छा ब्रेक लेकिन…

फिल्मों में वापसी करने के लिए तड़प रही हैं सोनम कपूर, मां बनने को बताया एक अच्छा ब्रेक लेकिन…
Share

Sonam Kapoor On Comeback In Films: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के दौरान काम से ब्रेक लिया था. बहरहाल, सोनम कपूर ने बेटे वायु कपूर (Vayu Kapoor) को जन्म देने के बाद धमाकेदार कमबैक किया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस लगतार एक्टिव हैं और फैंस का ध्यान खींच रही हैं. इस बीच सोनम ने बॉलीवुड फिल्मों में वापसी को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की है.  

सोनम ने कहा- ‘कमबैक को हूं तैयार’ 
हाल में सोनम कपूर ने अपने लेटस्ट इंटरव्यू में कमबैक को लेकर बड़ा बयान दिया है. एक्ट्रेस का कहना है कि, साल 2022 में एक “अच्छे ब्रेक” के बाद वह जल्दी फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं. सोनम ने PTI से बातचीत में कहा, ईमानदारी से कहूं तो यह एक अच्छा ब्रेक रहा है. मैं यह तब से यह कर रही हूं जब मैं बहुत छोटी थी, लेकिन अब मैं वापस आना चाहती हूं और चीजों में फिर से शामिल होना चाहती हूं.” 

अपनी फिल्म को लेकर एक्साइटेड
‘नीरजा’ एक्ट्रेस ने कहा, “मैंने गर्भवती होने से ठीक पहले एक फिल्म की थी, अब यह रिलीज हो रही है. मैं सेट पर वापस जाने के लिए मर रही हूं क्योंकि मैंने अपनी ज्यादातर जिंदगी में यही सब किया है. मेरी फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. सुजॉय (सुजॉय घोष) ) क्रिएटिव डायरेक्टर है. यह एक थ्रिलर फिल्म है और मैं इसको लेकर काफी एक्साइटेड हूं.” 

‘ब्लाइंड’ में दिखेंगी सोनम 
बता दें कि, सोनम जल्द ही फिल्म मेकर सुजॉय घोष की अपकमिंग फिल्म “ब्लाइंड” में दिखाई देंगी.  शोम मखीजा द्वारा निर्देशित एक्शन-थ्रिलर एक सीरियल किलर की तलाश में एक ब्लाइंड पुलिस अफसर पर आधारित है.

बेटे की फोटो शेयर न करने पर भी दी सफाई
एक्ट्रेस एक इवेंट में शामिल हुई थीं. सोनम ने यह भी बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने बेटे की तस्वीरें साझा क्यों शेयर की थीं. कपूर ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि जब तक वह बड़े नहीं हो जाते फोटो शेयर करना सही नहीं है. इसका फैसला वो खुद करेंगे. “

बीते दिनों ट्रोल हुईं सोनम कपूर 
सोनम कपूर ने हाल में मुंबई ट्रैफिक को लेकर ट्वीट किया था और मुंबई में यात्रा करने को दर्दनाक कहा था. इस पर यूजर्स ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई थीं. 

यह भी पढ़ें- शार्क टैंक जजेस का सच सामने आने के बाद अमन गुप्ता को हो गया घमंड? बीच शो में अनुपम को दिखाया नीचा



Source


Share

Related post

पास बैठीं होस्ट को आलिया भट्ट ने खिला दिया अपना जूठा नॉनवेज, वीडियो वायरल

पास बैठीं होस्ट को आलिया भट्ट ने खिला…

Share Alia Bhatt Feed Nonveg Vegetarian Host: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में खुद को साबित किया…
करोड़ों की संपत्ति का मालिक है यह बच्चा, कभी न रहने को था घर, न खाने को खाना

करोड़ों की संपत्ति का मालिक है यह बच्चा,…

Share<p style="text-align: justify;"><strong>Guess Who:</strong> बॉलीवुड के कई मशहूर कलाकार ऐसे रहे हैं जिन्होंने अपने बचपन में गरीबी को…
रवीना टंडन कार विवाद: एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट करने वाले से मांगे 100 करोड़

रवीना टंडन कार विवाद: एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट…

Share Raveena Tandon: हाल ही में रवीना टंडन उस समय काफी सुर्खियों में रही थी जब सड़क पर…