• December 2, 2023

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से कैसे डील करती हैं सुहाना? शाहरुख खान की लाडली ने दिया जवाब

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से कैसे डील करती हैं सुहाना? शाहरुख खान की लाडली ने दिया जवाब
Share

Suhana Khan News: सुहाना खान जल्द ही द आर्चीज़ से अभिनय की शुरुआत करने जा रही हैं, उनसे पूछा गया कि वह ट्रोल्स से कैसे निपटती हैं. अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म का प्रचार करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान सुहाना ने बताया कि उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करने में किस चीज से मदद मिली.

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से कैसे डील करती हैं सुहाना?

सुहाना, जिनके 4.4 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं, अभिनेता शाहरुख खान और फिल्म निर्माता और डिजाइनर गौरी खान की बेटी हैं. सुहाना खान ने कहा कि वह अभी भी सीख रही हैं कि अपने रास्ते में आने वाली नेगेटिव से कैसे निपटना है.

उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं इससे बहुत अच्छी तरह से नहीं निपटती. मुझे लगता है कि वास्तव में जो चीज मुझे मदद करती है और जब मैं लोगों से मिलना, कॉलेजों में जाना देखकर बहुत खुशी होती है, जिससे मुझे दोनों को अलग करने में बहुत मदद मिलती है”. 

जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ का प्रीमियर 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होगा. 1960 के दशक के भारत में स्थापित, सुहाना के अलावा, द आर्चीज़ में जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और दिवंगत श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी ख़ुशी कपूर भी हैं. 

बता दें कि सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर जैसे पॉपुलर स्टार किड्स से सजी ये फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

बता दें कि द आर्चीज का टीजर देखकर आपको पॉप कल्चर की याद आएगी. वीडियो की शुरुआत रिवरडेल स्टेशन पर एक टॉय ट्रेन के रुकने से होती है. फिल्म में रिवरडेल इंडिया का एक हिल स्टेशन है. शहर में रेट्रो कारें हैं, साथ ही फिल्म के किरदार आपको रेट्रो वाइब देंगे.

 

यह भी पढ़ें: Animal और Sam Bahadur से पहले साल 2023 में इन फिल्मों के बीच हुई जबरदस्त टक्कर, जानें बॉक्स ऑफिस पर क्या हुआ था हाल



Source


Share

Related post

‘Munjya’ actor Abhay Verma opens up on casting couch experience that nearly ended his career | Hindi Movie News – Times of India

‘Munjya’ actor Abhay Verma opens up on casting…

Share Abhay Verma, a rising star in Bollywood, has recently gained attention for his compelling performance in the…
शाहरुख खान की फिल्म ‘किंग’ के खास सीन इस खूबसूरत शहर में होंगे शूट, ये है वजह

शाहरुख खान की फिल्म ‘किंग’ के खास सीन…

Share Shah Rukh Khan Upcoming Movie King: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के लिए साल 2023 किसी सपने की…
From Janhvi to Madhuri: Divas who dazzled in glittering outfits at Anant-Radhika wedding

From Janhvi to Madhuri: Divas who dazzled in…

ShareIt won’t be wrong to say that the Ambani Wedding festivities were nothing less than Bollywood’s own Met…