• June 27, 2024

पाकिस्तान के खिलाफ भारत कर रहा साजिश, अफगानिस्तान की जीत पर क्या बोल गए पाकिस्तानी, वीडियो वायर

पाकिस्तान के खिलाफ भारत कर रहा साजिश, अफगानिस्तान की जीत पर क्या बोल गए पाकिस्तानी, वीडियो वायर
Share

T-20 World Cup 2024: टी-20 वर्ल्ड कप 2024 से पाकिस्तान बाहर हो चुका है. पाकिस्तान की टीम सुपर-8 में भी नहीं पहुंच सकी, ऐसे में पकिस्तान के लोग काफी चिढ़े हुए हैं. दूसरी तरफ भारत के लोग अफगानिस्तान का सपोर्ट कर रहे हैं. अफगानिस्तान की टीम पहली बार सेमीफाइनल में पहुंची है. अब पाकिस्तान के लोग भारत के सपोर्ट को साजिश बता रहे हैं. पाकिस्तानियों का कहना है भारत पाकिस्तान को चिढ़ाने के लिए ये सब कर रहा है. 

दरअसल, अफगानिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद पाकिस्तान के प्रसिद्ध यूट्यूबर सोहैब चौधरी ने पाकिस्तान के लोगों से बात की है. इस दौरान पाकिस्तान के लोगों ने बताया कि किस वजह से पाकिस्तान पीछे रह गया और अफगानिस्तान आगे चला गया. इसके अलावा पाकिस्तान के लोगों ने यह भी बताया कि अफगानिस्तान के जीतने पर भारत किस तरह से पाकिस्तान के मजे ले रहा है. सोहैब चौधरी से बातचीत में पाकिस्तान के एक युवक ने कहा, ‘सूखी लकड़ियों के साथ गीली लकड़ियां भी जल जाती हैं.’ भारत इस समय पाकिस्तान को चिढ़ान के लिए अफगानिस्तान का सपोर्ट कर रहा है. 

अफगानिस्तान की टीम पॉलिटिक्स से दूर
सोहैब से बातचीत में पाकिस्तान के एक युवक ने कहा कि ‘भारत इस्लामिक देश नहीं है, इसलिए हम लोग उसका सपोर्ट नहीं करेंगे. इससे अच्छा होगा कि हम भी अफगानिस्तान का सपोर्ट करें.’ पाकिस्तानी युवकों ने बताया कि अफगानिस्तान की टीम महज 12 सालों में सेमी फाइनल तर पहुंची है, यह बहुत बड़ी बात है. इस बार अफगानिस्तान की टीम बड़े-बड़े धुरंधरों को परास्त किया है. न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीमों को अफगानिस्तान ने हराया है. इस दौरान पाकिस्तान के युवकों ने अपने देश की टीम को मिली हार पर खेद जाहिर किया. उन्होंने बताया कि पाकिस्तान के क्रिकेट में भी पॉलिटिक्स है, जिसकी वजह से पाकिस्तान हार रहा है. दूसरी तरफ अफगानिस्तान की टीम में भाईचारा है, सभी एक-दूसरे से प्यार करते हैं.

‘अफगानिस्तान-इंडिया भाई-भाई’ सोशल मीडिया पर ट्रेंड
सोहैब ने बताया कि अफगानिस्तान के विदेश मंत्री ने कैप्टन राशिद खान को वीडियो कॉल करके जीत की मुबारकबाद दी है. इसके साथ ही कहा है कि उनकी कोशिश रहेगी कि क्रिकेट को हमेशा राजनीति से अलग रखा जाए. इस बात की पाकिस्तान के लोगों ने तारीफ की. उन्होंने कहा कि इसी वजह से तो पाकिस्तान की टीम पीछे जा रही है. इस दौरान देखने में आया कि पाकिस्तान के लोग भारत की टीम पर ज्यादा नहीं बोलना चाह रहे थे. दरअसल, अफगानिस्तान की जीत के बाद ‘अफगानिस्तान-इंडिया भाई-भाई’ सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था. 

यह भी पढ़ेंः Maldives News: मुइज्जू के करीब आना चाहती थी महिला मंत्री, जादू-टोने का लिया सहारा, हो गईं गिरफ्तार 



Source


Share

Related post

क्या भारतीय टीम T20 World Cup जीत पाएगी, पाकिस्तानियों ने की ये भविष्यवाणी

क्या भारतीय टीम T20 World Cup जीत पाएगी,…

Share T20 World Cup 2024: इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच आज T20 World Cup का फाइनल खेला…
दक्षिण अफ्रीका ने मिटाया चोकर्स का टैग, अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के पीछे रहे ये अहम कारण

दक्षिण अफ्रीका ने मिटाया चोकर्स का टैग, अफगानिस्तान…

Share T20WC 2024 Semi Final South Africa beat Afghanistan: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले सेमीफाइनल मैच का…
Rashid Khan Receives Call From Taliban Minister After Afghanistan’s Historic Win – Watch | Cricket News

Rashid Khan Receives Call From Taliban Minister After…

Share The Afghanistan cricket team continued their brilliant run of form in the ongoing T20 World…