• April 4, 2023

तमन्ना भाटिया को लेकर अपनी चाहत का क्या विजय वर्मा ने किया इजहार, लेटेस्ट पोस्ट ने दिया इशारा

तमन्ना भाटिया को लेकर अपनी चाहत का क्या विजय वर्मा ने किया इजहार, लेटेस्ट पोस्ट ने दिया इशारा
Share

Vijay Varma Hosted Ask Me Anything Session: विजय वर्मा (Vijay Varma) और तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, पिछले कुछ समय से लगातार ये खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनके रिश्ते के बारे में अफवाहें जनवरी में सामने आईं, जब दोनों को कथित तौर पर गोवा में नए साल की एक पार्टी में एक-दूसरे को किस करते हुए देखा गया था. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ और फैंस को यकीन हो गया कि इस वीडियो में तमन्ना और विजय ही साथ हैं. हाल ही में, विजय वर्मा ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन की मेजबानी की. इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें टमाटर पसंद है. इस पर जानें विजय ने क्या जवाब दिया.

क्या तमन्ना भाटिया को लेकर विजय ने दिया ऐसा जवाब

इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ सवाल-जवाब के इस सेशन के दौरान विजय वर्मा के फैन ने उनसे पूछा, ‘आपको टमाटर पसंद है?’ इसके जवाब में उन्होंने टमाटर वाले इमोजी के साथ लिखा, ‘माई फेवरेट.’ विजय, तमन्ना को प्यार से इसी नाम से बुलाते हैं. अभिनेता ने सीधे तौर पर तमन्ना का नाम नहीं लिया. लेकिन फैंस को तो इस बात का इशारा मिल गया कि तमन्ना के लिए विजय क्या फीलिंग रखते हैं. 

तमन्ना और विजय के अफेयर की जोर शोर से हो रही चर्चा

बता दें, विजय वर्मा और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर ‘दहाद’ बर्लिन में प्रीमियर करने वाली भारत की पहली वेब सीरीज बन गई है. इस सफलता के लिए तमन्ना भाटिया ने ‘दहाद’ की टीम को बधाई दी. अपने जवाब में, विजय वर्मा ने तमन्ना को एक प्यारे नाम के साथ पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, ‘थैंक्स टमाटर.’

आपको बता दें, विजय वर्मा (Vijay Varma) और तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को दिसंबर 2022 में दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में एकसाथ देखा गया था. ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सुजॉय घोष अपनी अगली फिल्म में विजय वर्मा के साथ तमन्ना भाटिया की जोड़ी बनाने की तैयारी कर रहे हैं, हालांकि इस पर उनका कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया. 

ये भी पढ़ें:

‘यार तुमने कितने सुंदर बच्चे पैदा किए है’, Gauri Khan के पोस्ट पर Shah Rukh Khan ने किया मजेदार कमेंट



Source


Share

Related post

करीना कपूर से कियारा आडवाणी तक… एंटीलिया में गणेश चतुर्थी मनाने सज-धजकर पहंचे सितारे

करीना कपूर से कियारा आडवाणी तक… एंटीलिया में…

Share स्टार कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा गणपति दर्शन करने एंटीलिया पहुंचे. इस दौरान कियारा ऑफ व्हाइट…
TOIFA OTT Awards 2023: Complete list of winners | – Times of India

TOIFA OTT Awards 2023: Complete list of winners…

Share The Times of India Film Awards (TOIFA) event, held on July 27 in Mumbai, celebrated outstanding achievements…
Vijay Varma On Using Abusive Language In Mirzapur 3: “Grew Up In A House Where It Was Okay To Curse”

Vijay Varma On Using Abusive Language In Mirzapur…

Share Vijay Varma shared this image. (courtesy: itsvijayvarma) New Delhi: Vijay Varma‘s latest offering Mirzapur 3 premiered on…