• April 25, 2023

एक ओवर में 31 रन देने वाले यश दयाल से क्या उठ गया हार्दिक पांड्या का भरोसा?

एक ओवर में 31 रन देने वाले यश दयाल से क्या उठ गया हार्दिक पांड्या का भरोसा?
Share

Gujarat Titans vs Mumbai Indians: इंडियन प्रीमियर लीग के 35वें मैच में आज गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने होंगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में गुजरात टीम अपने जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी. जबकि पंजाब किंग्स के खिलाफ हारने के बाद मुंबई की टीम जीत की तरफ लौटना चाहेगी. मुंबई के विरुद्ध होने वाले मुकाबले में बड़ा सवाल यह है कि गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन में यश दयाल को मौका मिलेगा या नहीं. क्योंकि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के बाद से यश दयाल को गुजरात की अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया है. ऐसा लगता है कि कप्तान हार्दिक पंड्या का यश दयाल से भरोसा उठ गया है. 

लास्ट ओवर में दिए थे 31 रन

9 अप्रैल को गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच अहमदाबाद में मैच खेला गया. केकेआर को यह मैच जीतने के लिए अंतिम ओवर में 29 रन की दरकरार थी. उस दिन गुजरात की कप्तानी कर रहे राशिद खान ने मैच का आखिरी ओवर यश दयाल से डलवाने का फैसला किया. तब कोलकाता को जीत के लिए 29 रन बनाने थे. 20वें ओवर की पहली गेंद पर उमेश यादव ने 1 रन लिया. अब यश दयाल के आगे रिकूं सिंह थे. किसी ने सोचा नहीं होगा कि अंतिम ओवर में केकेआर की टीम जीत के लिए 29 रन बना लेगी. इसके बाद यश दयाल की अंतिम 5 गेंद पर रिंकू सिंह ने लगातार 5 छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी. इस ओवर में यश दयाल ने कुल 31 रन दिए थे. 

…तो क्या खत्म हो गया करियर?

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के बाद से ऐसा लगता है कि हार्दिक पंड्या का भरोसा यश दयाल से उठ गया है. केकेआर के विरुद्ध हुए मैच के बाद से यश दयाल को गुजरात की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है. इस बीच गुजरात टाइटंस की टीम तीन मैच खेल चुकी है. इस तरह से लगता है कि यश दयाल का आईपीएल करियर खत्म हो जाएगा. क्योंकि जब एक गेंदबाज महंगा साबित होता है तो उसे टीम के सपोर्ट की जरूरत होती है. लेकिन गुजरात टाइटंस  मैनेजमेंट ने उन्हें अब तक सपोर्ट नहीं किया है. 

यह भी पढ़ें…

GT vs MI Live Streaming: गुजरात और मुंबई के बीच आज होगी टक्कर, जानें कब और कैसे देखें लाइव मैच

 



Source


Share

Related post

‘Dhoni ne screen pe mukka mara’ – Harbhajan reveals when ‘Captain Cool’ got angry | Cricket News – Times of India

‘Dhoni ne screen pe mukka mara’ – Harbhajan…

Share File image of MS Dhoni (TOI Photo) Opposite to his characteristic calm head and cool demeanor, MS…
IPL 2025 में नहीं दिखेगा ‘इम्पैक्ट प्लेयर’ का रूल? जानें BCCI ने क्या सुनाया नया फरमान 

IPL 2025 में नहीं दिखेगा ‘इम्पैक्ट प्लेयर’ का…

Share IPL 2025 Impact Player Rule: आईपीएल की गर्वनिंग काउंसिल ने शनिवार (28 सितंबर) को बेंगलुरु में हुई…
IPL 2025: Dwayne Bravo replaces Gautam Gambhir as Kolkata Knight Riders’ new mentor | Cricket News – Times of India

IPL 2025: Dwayne Bravo replaces Gautam Gambhir as…

Share Dwayne Bravo (Ashley Allen/Getty Images) NEW DELHI: Dwayne Bravo, who recently retired from all forms of cricket,…