• August 31, 2023

‘जवान’ की रिलीज से पहले नयनतारा ने ली इंस्टाग्राम पर एंट्री! इन 7 लोगों को किया फॉलो

‘जवान’ की रिलीज से पहले नयनतारा ने ली इंस्टाग्राम पर एंट्री! इन 7 लोगों को किया फॉलो
Share

Nayanthara Instagram Debut: ‘जवान’ के ट्रेलर का फैंस को लंबे समय से इंतजार था और अब दर्शकों का ये इंतजार खत्म हो चुका है. 30 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिस दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. लोग शाहरुख खान के साथ नयनतारा की केमिस्ट्री देखने के लिए बेताब हैं और इसी बीच साउथ एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम डेब्यू कर लिया है. 

‘जवान’ में नयनतारा लीड एक्ट्रेस के रोल में दिखाई देने वाली हैं. फिल्म में वे एक पुलिसवाले का किरदार अदा करती दिखाई देंगी. फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी और उससे पहले एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एंट्री ले ली है. अपने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने सबसे पहले अपने बच्चों के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है.


कुछ ही घंटों में हुए इतने फॉलोअर्स
नयनतारा के इंस्टाग्राम पर एंट्री लेने के कुछ ही घंटों के अंदर उन्हें 844K लोगों ने फॉलो कर लिया है. वहीं एक्ट्रेस ने अब तक कुल 5 पोस्ट किए हैं. पहले पोस्ट में उन्होंने अपने बच्चों के साथ एक वीडियो शेयर किया है तो दूसरे पोस्ट में वे अपने बच्चों के साथ पोज दे रही हैं. वहीं बाकी के तीन पोस्ट में उन्होंने तीन भाषाओं तमिल, तेलुगू और हिंदी में अपनी अपकमिंग फिल्म जवान का ट्रेलर पोस्ट किया है.


इन 7 लोगों को किया फॉलो
अपने  इंस्टाग्राम डेब्यू के साथ नयनतारा ने 7 लोगों को फॉलो कर लिया है. उनकी फॉलोविंग लिस्ट में पहला नाम किसी और का नहीं बल्कि उनके ‘हीरो’ शाहरुख खान हैं. वहीं एक्ट्रेस ने म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध को भी फॉलो किया है. इसके अलावा नयनतारा ने अपने पति और फिल्म डायरेक्टर विगनेश शिवान को भी फॉलो किया है. वहीं माइकल ओबामा, द राउडी पिक्चर्स और जेनिफर लोपेज भी उनकी फॉलोविंग लिस्ट में शामिल हैं.

जवान में दिखेगा इन एक्ट्रेसेस का जलवा
बता दें कि नयनतारा पहली बार शाहरुख खान के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा और प्रियामणि भी अहम किरदार अदा करती नजर आएंगी. वहीं दीपिका पादुकोण का भी खास कैमियो होगा. 

ये भी पढ़ें: जब एटली ने दी थी अपनी वाइफ की प्रेगनेंसी की खबर तो ऐसा था शाहरुख खान का रिएक्शन, भरी महफिल में बताते हुए रो पड़े ‘जवान’ डायरेक्टर!




Source


Share

Related post

Shah Rukh Khan On Retirement Plans: “Dhoni And I Share The Same Qualities.  Na Na Karke Bhi 10 Baar IPL Khelte Hai”

Shah Rukh Khan On Retirement Plans: “Dhoni And…

Share Shah Rukh Khan, who delivered blockbusters like Pathaan, Jawan and Dunki last year, has no plans of…
जब नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद मिथुन चक्रवर्ती हो गए थे घमंडी, प्रोड्यूसर ने कह दिया था ‘गेट आउट’

जब नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद मिथुन चक्रवर्ती…

Share इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू के दौरान, मिथुन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती संघर्षों के…
बैक टू बैक 14 फ्लॉप फिल्में, किराया भरने के भी नहीं थे पैसे, एक्टर ने मुश्किल में काटे थे दिन

बैक टू बैक 14 फ्लॉप फिल्में, किराया भरने…

Share Arjun Rampal Career Journey: एक्टर अर्जुन रामपाल आज इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर हैं. उन्होंने बॉलीवुड में जगह…