• February 29, 2024

पहली बार पुलिसवाली बनकर काजोल करेंगी एक्शन, रिलीज हुआ ‘दो पत्ती’ का धमाकेदार टीजर

पहली बार पुलिसवाली बनकर काजोल करेंगी एक्शन, रिलीज हुआ ‘दो पत्ती’ का धमाकेदार टीजर
Share

Do Patti Teaser: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने अब तक कई सारे रोल किए लेकिन पहली बार पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी. वहीं कृति सेनन भी अभी तक लीड एक्ट्रेस के तौर पर अच्छे रोल किए लेकिन सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर रोल को कृति पहली बार निभाएंगी. फिल्म दो पत्ती में आपको काजोल और कृति सेनन का अलग-अलग अवतार देखने को मिलेगा, और फिल्म दो पत्ती का टीजर आपको खूब पसंद आने वाला है.

फिल्म के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं आई थी लेकिन अब फिल्म दो पत्ती का ऑफिशियल टीजर रिलीज कर दिया गया है. इसमें आपको कृति सेनन का अंदाज हैरान कर देगा वहीं काजोल का एक्शन सीक्वेंस भी मजेदार हो सकता है.

‘दो पत्ती’ का टीजर रिलीज

नेटफ्लिक्स ने कृति सेनन और काजोल को टैग करते हुए फिल्म दो पत्ती का टीजर रिलीज किया है. इस ऑफिशियल टीजर को शेयर करते हुए लिखा गया, ‘पहली बार हमेशा के लिए खास हो रहा है, कजोल पहली बार कॉप या कृति सेनन की पहली थ्रिलर. दो पत्ती जल्द आ रही है नेटफ्लिक्स पर’


इसके टीजर में आप देख सकते हैं कि काजोल पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रही हैं तो कृति सेनन साइको किलर टाइप दिख रही हैं. अब फिल्म के अंदर कृति का असल में क्या किरदार है ये फिल्म देखने पर पता चलेगा. फिल्म की रिलीज डेट रिवील नहीं की कई है लेकिन इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म में टीवी एक्टर शहीर शेख भी नजर आएंगे. शहीर शेख टीवी के पॉपुलर एक्टर रह चुके हैं जिन्होंने टीवी के ‘महाभारत’ शो में अर्जुन बनकर खूब लोकप्रियता बटोरी थी.

अगर फिल्म दो पत्ती की बात करें तो इसे शशांक चतुर्वेदी ने निर्देशित किया है, वहीं फिल्म की कहानी को कनिका ढिल्लन ने लिखा है. हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, फिल्म दो पत्ती से कृति सेनन बतौर प्रोड्यूसर शुरुआत कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: जामनगर से है अंबानी फैमिली का खास कनेक्शन, तभी अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में यहां लगवाया बड़े सितारों का जमावड़ा




Source


Share

Related post

एक ऐसी कुंवारी कोरियोग्राफर जिन्हें सभी कहते हैं ‘मां’, शाहरुख की फिल्मों में आईं नजर, पहचाना?

एक ऐसी कुंवारी कोरियोग्राफर जिन्हें सभी कहते हैं…

Share Happy Birthday Geeta Kapur: बॉलीवुड में कई कोरियोग्राफर हैं जो लाइमलाइट में भी रहना पसंद करते हैं.…
माला सिन्हा की बेटी भी हैं बेहद खूबसूरत, आमिर खान और गोविंदा संग दिए सुपरहिट गाने

माला सिन्हा की बेटी भी हैं बेहद खूबसूरत,…

Share Happy Birthday Pratibha Sinha: 70’s में कई ऐसी एक्ट्रेसेस आईं जिनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी होते…
‘पंचायत’ के ‘विधायक’ ने सुनाई थी पंकज त्रिपाठी को खरी-खोटी, अब एक्टर का आया जवाब

‘पंचायत’ के ‘विधायक’ ने सुनाई थी पंकज त्रिपाठी…

Share Pankaj Tripathi on Pankaj Jha: 28 मई को ‘पंचायत 3’ आई थी जिसे दर्शकों का खूब प्यार…